ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोबोकारो : रितुडीह गोलीकांड में धनबाद से चोरी बाइक का इस्तेमाल

बोकारो : रितुडीह गोलीकांड में धनबाद से चोरी बाइक का इस्तेमाल

रितुडीह गोलीकांड में धनबाद से चोरी की गई बाइक का इस्तेमाल हुआ था। इस चोरी के संबंध में एक माह पूर्व धनबाद बैंक मोड़ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। बाइक धनबाद गांधीनगर निवासी मनोज कुमार की...

बोकारो : रितुडीह गोलीकांड में धनबाद से चोरी बाइक का इस्तेमाल
बोकारो प्रतिनिधिTue, 08 Sep 2020 05:56 PM
ऐप पर पढ़ें

रितुडीह गोलीकांड में धनबाद से चोरी की गई बाइक का इस्तेमाल हुआ था। इस चोरी के संबंध में एक माह पूर्व धनबाद बैंक मोड़ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। बाइक धनबाद गांधीनगर निवासी मनोज कुमार की है। 

रविवार रात गोलीकांड में राजू गुप्ता की मौत के बाद भाग रहे दो अपराधियों ने घटनास्थल पर बगैर नंबर की बाइक को छोड़ दिया था। सोमवार को परिवहन कार्यालय की मदद से पता चला कि उक्त बाइक को धनबाद के एक शोरूम से बेचा गया है। इसके बाद माराफारी पुलिस धनबाद पहुंची तो पता चला कि हत्याकांड में इस्तेमाल बाइक चोरी की गई है। 

ज्ञात हो कि रविवार रात आठ बजे बोकारो-रामगढ़ हाइवे पर रितुडीह में अपराधियों ने राशन दुकान में फायरिंग की थी। जिसमें दुकानदार राजू गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि बड़े भाई सुरेश गुप्ता को दो गोली लगने से जख्मी हो गया, वह फिलहाल मेडिका रांची में इलाजरत है। सोमवार को ऑपरेशन कर एक गोली निकाल दी गई, जबकि दूसरी गोली शरीर में फंसी हुई है। जिसे मंगलवार को ऑपरेशन कर निकाला जाएगा।

कई संदिग्ध हिरासत में : हत्याकांड के उद्भेदन के लिए एसपी ने एसआईटी गठित किया है। आसपास के इलाकों से कई संदिग्धों  को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हिरासत में लिए गए संदिग्ध के मोबाइल का सीडीआर निकाला गया है, ताकि घटना में इनकी भूमिका की जांच हो सके। पुलिस घटना को लूट, पुरानी रंजिश व थ्रैट  के एंगल से खंगाल रही है। दुकानदार को दो वर्ष पूर्व रंगदारी के लिए धमकी मिली थी। एक वर्ष पहले दुकान में चोरी का प्रयास किया गया था।
 
प्रतिबंधित हथियार : घटना में 9 एमएम पिस्टल व 9 एमएम गोली का इस्तेमाल किया गया है। इस गोली और पिस्टल का इस्तेमाल सिर्फ पुलिस करती है। आम लोगों के लिए प्रतिबंधित है। देसी कट्टा का भी इस्तेमाल हुआ है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें