ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोबोकारो: पुलिस कस्टडी से भागा संक्रमित आरोपी

बोकारो: पुलिस कस्टडी से भागा संक्रमित आरोपी

कोरोना संक्रमित चोरी का आरोपी पुलिस अभिरक्षा से रविवार को फरार हो गया। कोविड केयर सेंटर से आरोपी के फरार होने के बाद चास व सिटी पुलिस की टीम लगातार संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। जिले के सभी...

बोकारो: पुलिस कस्टडी से भागा संक्रमित आरोपी
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोMon, 31 Aug 2020 03:41 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमित चोरी का आरोपी पुलिस अभिरक्षा से रविवार को फरार हो गया। कोविड केयर सेंटर से आरोपी के फरार होने के बाद चास व सिटी पुलिस की टीम लगातार संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। जिले के सभी थाना व सीमा पर बनाए गए चेकपोस्ट को आरोपी की तस्वीर के साथ अलर्ट किया गया है। 24 अगस्त को चास के भर्रा बस्ती में सैयद अरशद का दो लैपटॉप चोरी हो गया था। 26 अगस्त की शाम पांच बजे चोरी दो लैपटॉप के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। 27 अगस्त को जेल भेजने से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उसे चास पुलिस ने कैंप दो स्थित एएनएम सेंटर के कोविड वार्ड में भर्ती कराया था। रविवार सुबह वार्ड में मेडिकल जांच के दौरान पता चला कि आरोपी गायब है। सिटी पुलिस ने सिविल सर्जन डॉ अशोक पाठक की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

पेड़ के सहारे फरार

चोरी के आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया था। शातिर आरोपी ने इस सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए सेंटर के दूसरे तल्ले से सटे पेड़ का सहारा लिया और पेड़ के सहारे नीचे उतरकर फरार हो गया।

थाना से भी हुआ था फरार

26 अगस्त को गिरफ्तार कर थाना लाए जाने के बाद उसने ऑन ड्यूटी पुलिस अधिकारी को चकमा देकर शौच के बहाने फरार हो गया था। इसकी सूचना जब इंस्पेक्टर को मिली तो उन्होंने थाने के तमाम टीम को चारों ओर से इलाके की घेराबंदी कर सर्च करने का आदेश दिया। चार घंटे के मशक्कत के बाद पुन: रात नौ बजे उसे पकड़ कर थाने लाया गया था। उसने भागने के बाद कपड़ा बदल कर हुलिया बदल लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें