ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोबोकारो: मनचलों से तंग छात्रा ने पीया फिनाइल

बोकारो: मनचलों से तंग छात्रा ने पीया फिनाइल

मनचले सहपाठियों से परेशान छात्रा ने गुरुवार को स्कूल में ही फिनाइल पीकर जान देने का प्रयास किया। छात्रा की हालत बिगड़ने के बाद गंभीर स्थिति में प्राचार्य ने बीजीएच में भर्ती...

बोकारो: मनचलों से तंग छात्रा ने पीया फिनाइल
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोFri, 28 Sep 2018 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

मनचले सहपाठियों से परेशान छात्रा ने गुरुवार को स्कूल में ही फिनाइल पीकर जान देने का प्रयास किया। छात्रा की हालत बिगड़ने के बाद गंभीर स्थिति में प्राचार्य ने बीजीएच में भर्ती कराया।

अस्पताल प्रबंधन ने सेक्टर-4 पुलिस को घटना की सूचना दी है। पुलिस छात्रा का बयान नहीं ले पाई है। छात्रा सेक्टर-2 स्थित बीएसएल स्कूल में इंटर आर्ट्स की पढ़ाई कर रही है। बताया जाता है कि छात्रा के साथ स्कूल में ही पढ़ने वाले कुछ छात्र छेड़छाड़ करते थे। छात्रों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा था। इसकी शिकायत छात्रा ने स्कूल में की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जब मनचलों से बचाव का कोई रास्ता नहीं सूझा, तो उसने फिनाइल पी लिया। बताते चलें कि पुलिस मुख्यालय ने छात्राओं की सुरक्षा के लिए स्कूल-कॉलेजों में काउंसलर बहाल करने का निर्देश जारी किया था। पुलिस के एक अधिकारी को काउंसलर के रूप में बहाल किया जाना था, जो छात्राओं से उनकी परेशानियों का पता लगाकर त्वरित कार्रवाई करता। मगर बोकारो के स्कूल कॉलेजों में ऐसा नहीं हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें