DA Image
हिंदी न्यूज़ › झारखंड › बोकारो › बीबीएमकेयू : 30 तक जमा करें एसएलसी अन्यथा रद्द होगा एडमिशन
बोकारो

बीबीएमकेयू : 30 तक जमा करें एसएलसी अन्यथा रद्द होगा एडमिशन

हिन्दुस्तान टीम,बोकारोPublished By: Newswrap
Sun, 26 Sep 2021 04:10 AM
बीबीएमकेयू : 30 तक जमा करें एसएलसी अन्यथा रद्द होगा एडमिशन

बीबीएमकेयू एडमिशन सेल ने कहा है कि डिग्री सेमेस्टर वन में एडमिशन लेने वाले छात्र-छात्राएं 30 सितंबर तक ओरिजनल एसएलसी, माईग्रेशन, मार्क्सशीट का जेरोक्स समेत अन्य कागजात संबंधित कॉलेज में जमा करें। ओरिजनल एसएलसी जमा नहीं करने पर एडमिशन रद्द कर दिया जाएगा।

एडमिशन सेल अध्यक्ष डॉ नविता गुप्ता ने बताया कि शनिवार को डीन स्टूडेंट वेलफेयर डॉ देवजानी विश्वास की अध्यक्षता में विवि एडमिशन सेल की बैठक हुई। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि फर्स्ट लिस्ट में छूटे हुए या अन्य कोई छात्र नया आवेदन करना चाहते हैं तो उन छात्रों को मौका मिलेगा। बची हुई खाली सीटों के लिए चांसलर पोर्टल जल्द ही खोला जाएगा। इसकी तिथि जल्द जारी की जाएगी।

फर्स्ट फेज के तहत जारी सेकंड लिस्ट में चयनित छात्र-छात्राओं के नामांकन की तिथि 27 सितंबर से बढ़ा कर एक अक्तूबर किया जाता है। कई छात्रों ने ऑनलाइन एडमिशन फॉर्म भरते समय अपना बोर्ड बदल दिया था। ऐसे छात्रों को बोर्ड बदलना चाहते हैं तो पेमेंट करने से पहले आवेदन दें। यही नहीं एईसीसी को जीई विषय में बदलना चाहते हैं तो इसके लिए एक सप्ताह में कॉलेज में आवेदन दें। जाति, मोबाइल नंबर, कोर सबजेक्ट व ईमेल में कोई बदलाव नहीं होगा। बैठक में डीन साइंस डॉ एसके सिन्हा, डीन एजुकेशन सह प्राचार्य डॉ जेएन सिंह, डॉ बीएन सिन्हा, डॉ कविता सिंह, डॉ सीमा कुमारी, डॉ सरिता श्रीवास्तव मौजूद थे।

संबंधित खबरें