ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोखड़े ट्रक में एंबुलेंस ने मारी टक्कर, 3 घायल

खड़े ट्रक में एंबुलेंस ने मारी टक्कर, 3 घायल

बहादुरपुर में बोकारो-रामगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग में गुरुवार रात साढ़े आठ बजे खड़े ट्रक (जेएच02एक्स/9434) में एंबुलेंस ने टक्कर मार दी। जिस कारण उसमें सवार तीन लोग घायल हो...

खड़े ट्रक में एंबुलेंस ने मारी टक्कर, 3 घायल
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोFri, 17 Jan 2020 01:22 AM
ऐप पर पढ़ें

बहादुरपुर में बोकारो-रामगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग में गुरुवार रात साढ़े आठ बजे खड़े ट्रक (जेएच02एक्स/9434) में एंबुलेंस ने टक्कर मार दी। जिस कारण उसमें सवार तीन लोग घायल हो गए।

तीनों को 108 एंबुलेंस से स्थानीय लोगों की मदद से रेफरल अस्पताल जैनामोड़ पहुंचाया गया। जरीडीह थाना क्षेत्र के बहादुरपुर में ब्रेकडाउन के कारण पूर्व से एक ट्रक सड़क पर खड़ा था। वहीं, रांची से कोलकाता जा रही एंबुलेंस जेएच (15एम/6737) चकमा खा कर खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में एंबुलेंस चालक जावेद अंसारी एवं मरीज 78 वर्षीय पुरुलिया निवासी दिलीप कुमार एवं 38 वर्षीय अनुज महतो घायल हो गए। दिलीप का इलाज कई दिनों से रिम्स रांची में चल रहा था। गुरुवार को रिम्स के चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए दिलीप को कोलकाता रेफर कर दिया था। रेफर के बाद रांची से कोलकाता जाने के दौरान यह हादसा हो गया। चिकित्सक ने दिलीप के माथे में चोट लगने व स्थिति गंभीर होने के कारण सदर अस्पताल बोकारो रेफर किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें