अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत बंद के दौरान उपद्रव करने वालों पर होगी कार्रवाई

भारत बंद के दौरान उपद्रव करने वालों पर होगी कार्रवाई

पेट्रोल डीजल की कीमत में बढ़ोतरी और बेतहाशा मंहगाई के विरोध में राजनीतिक पार्टियों का आहूत भारत बंद को लेकर पुलिस मुख्यालय से जारी अलर्ट के मद्देनजर बोकारो में पुलिस चौकसी बढ़ा दी गई है। बंद के दौरान अप्रिय घटना की आशंका को देखते हुए बोकारो को पुलिस मुख्यालय ने अतिरिक्त सशस्त्र बल मुहैया कराया है।

मुख्यालय से आए जैप, रैप, जगुआर को जिला बल के साथ तैनात कर दिया गया है। उपद्रव की संभावना वाले क्षेत्र को चिन्हित कर मजिस्ट्रेट के निगरानी में बलों की प्रतिनियुक्ति की गई है। ताकि किसी तरह के अप्रिय घटना पर तत्काल रोक लगाई जा सके।

फ्लैग मार्च, मॉक ड्रिल: एसपी कार्तिक एस के निर्देश पर पुलिस केन्द्र बोकारो और नयामोड़ में डीएसपी सिटी ज्ञानरंजन के नेतृत्व में पुलिस बल के जवानों ने मॉक ड्रिल कर शांति बहाली का पूर्वाभ्यास किया। इसका भी अभ्यास किया गया कि किसी विषम परिस्थिति से फोर्स को कैसे निपटना है। एसपी की अगुवाई में नयामोड़ से सिवनडीह, बालीडीह, जरीडीह के रास्ते पेटरवार तक फ्लैग मार्च निकाला गया। इधर चास और चंदनकियारी में भी पुलिस फोर्स ने फ्लैग मार्च कर अपनी दमखम और उपस्थिति का एहसास दिलाया।

रेल, रोड, संयंत्र सुरक्षा: रेल मार्ग और सड़क मार्ग की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जिले से गुजरने वाले दोनों हाइवे पर पेट्रोलिंग की व्यवस्था कर दी गई है। बीएसएल संयंत्र, इलेक्ट्रो स्टील, आईर्इएल बारुद फैक्ट्री, कोल प्रोजेक्ट की बाहरी सुरक्षा को चाक चौबंद कर दिया गया है।

मोबाइल नंबर जारी: एसपी ने अपील की है कि किसी भी संदिग्ध गतिविधि और घटना की तत्काल सूचना पुलिस को दें। डायल 100 के अलावे 0654247891 पर सूचना दें। इसके अलावे वाटसएप्प संख्या 08986660333 पर भी मैसेज करें। बंद से निपटने के लिए क्वीक एक्शन टीम का भी गठन किया गया है, असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। एसपी ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि बंद के दौरान उपद्रव करने वालों को किसी भी सुरत में नहीं छोड़ा जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Action will be taken against those who have trouble