ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोबोकारो जिले में 41 लोगों ने दी कोरोना को मात, घर भेजे गए

बोकारो जिले में 41 लोगों ने दी कोरोना को मात, घर भेजे गए

कोरोना को मात देकर 41 मरीज घर लौट गए। बीजीएच के कोविड वार्ड और कैंप टू स्थित एएनएम ट्रेंनिंग स्कूल से मुक्त हुए मरीजों को डीसी राजेश कुमार सिंह सहित चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों ने ताली बजाकर और...

बोकारो जिले में 41 लोगों ने दी कोरोना को मात, घर भेजे गए
बोकारो प्रतिनिधिThu, 23 Jul 2020 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना को मात देकर 41 मरीज घर लौट गए। बीजीएच के कोविड वार्ड और कैंप टू स्थित एएनएम ट्रेंनिंग स्कूल से मुक्त हुए मरीजों को डीसी राजेश कुमार सिंह सहित चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों ने ताली बजाकर और गुलदस्ता भेंट कर अभिनंदन किया। इन सभी मरीजों की दो बार निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। 

महामारी के खिलाफ लड़ाई जारी है : डीसी राजेश सिंह ने कहा कि सभी मरीजों को मेडिकल किट देकर घर के लिए रवाना किया गया। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में एक साथ लोगों का स्वस्थ होना यह इस बात का संकेत देता है कि जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ-साथ बीजीएच के स्वास्थ्य कर्मी भी इस वैश्विक महामारी के खिलाफ अच्छी तरीके से लड़ाई लड़ रहे हैं।

 सिविल सर्जन डॉ. अशोक कुमार पाठक ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए बड़े पैमाने पर जिले में लोगों की स्वास्थ्य जांच की जा रही है। 

अलग-अगल जगहों के हैं 41 लोग : 41 लोगों में कुंवर सिंह कॉलोनी निवासी 44 वर्षीय युवक, सेक्टर-2सी निवासी 44 वर्षीय युवक, सरस्वती नगर चास के 18 वर्षीय युवक, बृंदावनपुर का 33 वर्षीय युवक, चास प्रखंड हरला थाना का 28 वर्षीय युवक, कैलाशनगर का 25 वर्षीय युवक, सेक्टर-11 का 28 वर्षीय युवक, आजाद नगर सिवनडीह का 26 वर्षीय युवक, सेक्टर 1सी का 26 वर्षीय युवक, सरदार कॉलोनी का 32 वर्षीय युवक, बांधगोरा चास का 29 वर्षीय युवक, को-ऑपरेटिव कॉलोनी का 40 वर्षीय युवक, शिव शक्ति नगर चास का 47 वर्षीय युवक, दूधी बाजार चास का 29 वर्षीय पुरुष, गुरुद्वारा चास का 43 वर्षीय युवक, गुरुद्वारा चास का 32 वर्षीय युवक, सेक्टर 8ए  का 35 वर्षीय युवक, डीटीओ ऑफिस बोकारो का 34 वर्षीय युवक, मेन रोड चास का 68 वर्षीय बुजुर्ग, मेन रोड चास के 54 वर्षीय बुजुर्ग, सेक्टर 2सी के 50 वर्षीय बुजुर्ग, ललपनिया गोमिया का 30 वर्षीय युवक, कथारा गोमिया का 24 वर्षीय युवक, बंसीडीह चास की 32 वर्षीय महिला, सेक्टर 11सी की 28 वर्षीय महिला, जोधाडीह मोड़ चास की 52 वर्षीय महिला, सेक्टर 12 हनुमान नगर की 24 वर्षीय महिला, मेन रोड चास की 35 वर्षीय महिला एवं सेक्टर 4ए  का 35 वर्षीय युवक व अन्य शामिल हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें