ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड बोकारोगन प्वाइंट पर 20 हजार रुपये की लूट

गन प्वाइंट पर 20 हजार रुपये की लूट

पेटरवार प्रखंड कार्यालय के समीप देर शाम करीब साढ़े 7 बजे किशुन पटवारी की किराना दुकान में चार अपराधियों ने गन प्वाइंट पर 20 हजार रुपये लूट...

गन प्वाइंट पर 20 हजार रुपये की लूट
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोSun, 25 Nov 2018 01:43 AM
ऐप पर पढ़ें

पेटरवार प्रखंड कार्यालय के समीप देर शाम करीब साढ़े 7 बजे किशुन पटवारी की किराना दुकान में चार अपराधियों ने गन प्वाइंट पर 20 हजार रुपये लूट लिए।

घर की आलमारी में रखे सोने के जेवर निकालने के दौरान गृहस्वामी से मारपीट की। गृहस्वामी घायल हो गए हैं। इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के संदर्भ में किशुन पटवारी ने पुलिस को बताया कि शनिवार की शाम साढ़े 7 बजे जैसे ही वह अपनी दुकान बंद कर घर जाने लगा तभी चार युवक पैदल दुकान पहुंचे और सिगरेट मांगा। इसी बीच जैसे ही व दुकान के अंदर सिगरेट लेने गया तभी वे सभी युवक अंदर प्रवेश कर गए व दुकान की शटर बंद कर दुकान मालिक किशुन पर पिस्टल तान दिया। इसके बाद काउंटर पर रखे 20 हजार अपने साथ लेकर फरार हो गए। इसी के साथ दो युवक घटना के बाद वापस घर में घुस गए। जहां घरवालों को धमकी देकर आलमारी खुलवाया। इसी बीच जैसे ही मौका मिला किशुन ने अपराधियों से पिस्टल छिनने की कोशिश करने लगा। छिना झपटी में पिस्टल का बट टूटकर गिर गया। दूसरा युवक दरवाजे बंद करने वाले रड से किशुन पर प्रहार किया। जिससे वह घायल हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने शोर मचाया। तभी सभी अपराधी भाग गए। इसी बीच लोगों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर थाना प्रभारी बिपिन कुमार मौके पहुंचे और घटना की पड़ताल में जुट गए है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें