DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोहनपुर के 168 युवकों को मिली नौकरी

सार्वजनिक क्षेत्र में नौकरी की कमी को ध्यान में रखते हुए बेरोजगार युवक, युवतियों को निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से झारखण्ड सरकार के श्रम, नियोजन एवं प्रशिक्षण विभाग की ओर से जिला नियोजनालय की ओर से प्रखण्ड कार्यालय परिसर मोहनपुर में शनिवार को रोजगार मेला सह भर्ती कैम्प का आयोजन किया गया।

देवघर विधायक नारायण दास ने दीप प्रज्वलित कर रोजगार मेला का उद्घाटन किया। मौके पर विधायक ने कहा की सरकार सबका साथ, सबका विकास के राह पर चल रही है। आने वाले दिन में एक भी बेरोजगार युवक नहीं रहेगा। सरकार सभी क्षेत्रों में काम कर रही है। चारों तरफ विकास ही विकास दिखई दे रहे है। अगर फिर सरकार बनेगी तो विकास गांगा बह जाएगी। मेले में निजी क्षेत्र के 12 नियोजकों की ओर से अलग-अलग पदों के लिए 3283 रिक्तियों के साथ भाग ले रहे हैं।

रोजगार मेला में कम्पनियों द्वारा योग्य अभ्यर्थियों का शॉर्ट-लिस्टिंग व चयन करेंगे। साथ ही चयनित अभ्यर्थियों को ऑन-स्पॉर्ट नियुक्ति-पत्र भी वितरित किया गया। इस दौरान कुल 168 अभ्यर्थियों को चयनित किया गया। 35 अभ्यर्थियों को सूचीबद्घ किया गया। सबसे अधिक सुरक्षा गार्ड पद पर चयन किया गया है। मौके पर जिला नियोजन पदाधिकारी प्रकाश बैठा, मोहनपुर प्रखण्ड बीस सूत्री अध्यक्ष मिथिलेश सिन्हा, कार्यालय प्रधान शिव नारायण, कार्यालय कर्मी चंदन कुमार, विभुती झा, जगन्नाथ यादव, चितरंजन झा व अन्य उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:168 youths from Mohanpur got job 168 youths from Mohanpur got job