Young brigade club will vote in NOTA boycott election - यंग बिग्रेड क्लब नोटा में वोट डाल करेगा चुनाव का बहिष्कार DA Image
13 नबम्बर, 2019|5:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यंग बिग्रेड क्लब नोटा में वोट डाल करेगा चुनाव का बहिष्कार

default image

यंग बिग्रेड क्लब ने कांड्रा में बैठक कर विधानसभा चुनाव के बहिष्कार का निर्णय लिया है। रविवार को हुई बैठक में क्षेत्र के दर्जनों युवाओं ने इस मुहिम को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया। विकास कार्य नहीं तो वोट नहीं का नारा देते हुए नोटा पर वोट देने का संदेश घर घर पहुंचाने की रणनीति बनायी।

बैठक में गिनायीं समस्याएं : बैठक में कांड्रा में वर्षों से बंद पड़ी एसकेजी कंपनी से बेरोजगार हुए लोगों की सुधि नहीं ली गयी। राज्य में कई सरकारें आयीं और चली गयीं, लेकिन बंद पड़ी ग्लास कंपनी को खोलने का प्रयास किसी ने नहीं किया। कॉलोनी के अस्थायी आवास को कर्मचारियों के नाम स्थायी करने और हरिश्चंद्र विद्या मंदिर स्कूल का जीर्णोद्धार करने की दिशा में कोई पहल नहीं की गयी। कांड्रा क्षेत्र में रोड एवं नाली आदि का समुचित निर्माण नहीं होने, हॉस्पिटल, बेहतर शिक्षण संस्थानों में स्कूल, कॉलेज समेत कांड्रा रेलवे जंक्शन, ओवरब्रिज आदि से वंचित रखने जैसी समस्याओं पर वोट बहिष्कार का निर्णय लिया गया। इस अवसर पर क्लब के अध्यक्ष पापुन, उपाध्यक्ष शक्ति आचार्या, रंजीत सेन, बप्पा पात्रो, निरंजन सिंह समेत कई सदस्य उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Young brigade club will vote in NOTA boycott election