DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  आदित्यपुर  ›  बारिश से कपाली के तीन दर्जन घरों व दुकानों में घुसा पानी

आदित्यपुरबारिश से कपाली के तीन दर्जन घरों व दुकानों में घुसा पानी

हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 04:10 AM
बारिश से कपाली के तीन दर्जन घरों व दुकानों में घुसा पानी

चांडिल। संवाददाता

कपाली ओपी क्षेत्र में रविवार देर रात से सोमवार सुबह तक हई घंटों झमाझम बारिश से करीब तीन दर्जन घरों व दुकानों में पानी घुस गया। दुकानों में बारिश का पानी घुसने से दुकानदारों को काफी नुकसान हुआ।

कपाली क्षेत्र के कई इलाके बारिश के पानी से जलमग्न हो गये और सड़कों एवं गलियों में जलजमाव की स्थिति बन गयी। नालों का अतिक्रमण व अवरुद्ध होने के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पानी की निकासी करने के लिए लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

इस परेशानी के बीच सड़क पर बने तालाब में बच्चों ने जमकर आनंद लिया। बारिश के कारण कपाली क्षेत्र में घंटों बिजली गुल रही। बिजली गुल रहने की वजह से पेयजल आपूर्ति भी बाधित रही। बारिश के कारण बेल चौक गाछ, नया टीओपी, पुराना टीओपी, बंधुगोड़ा मिलन चौक, अर्शफी मस्जिद स्थित सड़क, इस्लाम नगर स्थित वार्ड-4 एवं मल्लिक गार्डेन समेत कई इलाके प्रभावित हुए। सूचना पर कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के जिलाध्यक्ष मो. मोहसीन, कपाली नगर परिषद उपाध्यक्ष सरवर आलम, ललित महतो ने क्षेत्र का निरीक्षण किया।

मापी करा बनायी जायेगी पक्की नाली : कार्यपालक पदाधिकारी

कपाली नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद गुप्ता ने बताया कि नाली को अतिक्रमण से मुक्त कराया जायेगा और इंजीनियर से मापी करा पक्की नाली का निर्माण कराया जायेगा। फिलहाल, कच्ची नाली बनाकर पानी की निकासी का प्रबंध कराया जा रहा है।

संबंधित खबरें