ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुरकांड्रा में नहीं पहुंचा घर-घर में पानी, वोट बहिष्कार का लिया निर्णय

कांड्रा में नहीं पहुंचा घर-घर में पानी, वोट बहिष्कार का लिया निर्णय

पेयजल एवं स्वच्छता विभाग ने घर घर पानी पहुंचाने की योजना पर ग्रहण लगा दिया है। कांड्रा में विभिन्न टोले-मोहल्लों में सरकार की नल-जल योजना का लाभ...

कांड्रा में नहीं पहुंचा घर-घर में पानी, वोट बहिष्कार का लिया निर्णय
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरSun, 28 Nov 2021 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गम्हरिया। संवाददाता

पेयजल एवं स्वच्छता विभाग ने घर घर पानी पहुंचाने की योजना पर ग्रहण लगा दिया है। कांड्रा में विभिन्न टोले-मोहल्लों में सरकार की नल-जल योजना का लाभ नहीं मिल पाने से ग्रामीणों में आक्रोश है। आसन्न पंचायत चुनाव में वोट बहिष्कार का निर्णय लिया है। बताया गया कि घर-घर पेयजल की आपूर्ति के लिए कांड्रा में 5 करोड़ 87 लाख से बढ़कर यह राशि 9 करोड़ 66 लाख की हो गयी। लेकिन, भट्टी गली, सिपाही कॉलोनी, चपरासी लाइन, मुखी पाड़ा, काली पहाड़ी, लाहकोठी एवं महंती होटल से बस स्टैंड स्थित शंकर वस्त्रालय तक पाइपलाइन नहीं बिछायी गयी। इस क्षेत्र के लोगों को पिछले पांच साल से पेयजल एवं स्वच्छता विभाग की ओर से पाइपलाइन बिछाने का सब्जीबाग दिखाया जाता रहा, पर पेयजल नसीब नहीं हुआ।

एसकेजी शिव मंदिर के समीप महिलाओं ने किया प्रदर्शन

इस गंभीर समस्या को लेकर रविवार को कांड्रा एसकेजी कॉलोनी शिव मंदिर के समीप महिलाओं ने प्रदर्शन किया। आसन्न पंचायत चुनाव में वोट का बहिष्कार का संकल्प लिया गया। इस अवसर पर लखी डे, कविता सिंह, गोरी देवी, कुमकुम डे, मीणा डे, बबिता मंडल, पूनम मिश्रा, टी के सिंह, मनु देवी, मिनोती डे, लखी देवी उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें