DA Image
16 जनवरी, 2021|11:11|IST

अगली स्टोरी

ईचागढ़ में कार दुर्घटना में टिस्कोकर्मी की पत्नी, पुत्र, पुत्री व साले की मौत

default image

चांडिल (जमशेदपुर) । संवाददाता

सरायकेला-खरसावां जिले के ईचागढ़ थाना क्षेत्र में एनएच-33 पर कार दुर्घटना में आदित्यपुर के मांझी टोला निवासी टिस्कोकर्मी प्रभात प्रसाद की पत्नी, पुत्र, पुत्री एवं साले की मौत हो गयी। वहीं, एक महिला व एक बच्चा समेत दो गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को जमशेदपुर के टीएमएच में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

हादसा सोमवार दोपहर लगभग एक बजे दारुदा के पास हुआ। दो कार में सभी सभी बनारस जा रहे थे।

पीछे चल रही विस्टा कार ट्रक से भिड़ी : आगे चल रही प्रभात की कार तमाड़ के करीब पहुंच गयी थी, जबकि पीछे-पीछे चल रही विस्टा कार (jh05ax 9279) दारुदा के पास खड़े ट्रक के पीछे से जा टकरायी। इस घटना में प्रभात की पत्नी ममता रानी, पुत्र अमन, पुत्री मधु एवं साले अभय की मौके पर मौत हो गयी। वहीं, कार में सवार प्रभात कुमार की साली सविता व एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुत्र का मेडिकल में दाखिला कराने बनारस जा रहे थे टिस्को इंजीनियर प्रभात : टाटा स्टील के इलेक्ट्रिकल विभाग के इंजीनियर प्रभात प्रसाद अपने पुत्र का बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय में मेडिकल में दाखिला कराने के लिए मांझी टोला स्थित घर से पत्नी, पुत्र, पुत्री, साली, उनके दो बच्चे तथा सास-ससुर के साथ दो गाड़ियों में निकले थे। सुबह 11 बजे मांझी टोला चांदनी चौक स्थित आवास से दोनों गाड़ियां रवाना हुई थीं। लेकिन, चौका से आगे साले की विस्टा कार दुर्घटना की शिकार हो गयी और चार की मौत हो गयी।

अभय की गाड़ी में सवार लोगों की हो गयी मौत : मांझी टोला के ही रहनेवाले अभय कुमार (50 वर्ष) की गाड़ी में प्रभात प्रसाद की पत्नी व बच्चे सवार हो गये, जिनकी मौत हो गयी। वहीं, दूसरी गाड़ी जो प्रभात प्रसाद चला रहे थे, उसमें उनके ससुर, सास व साली के बच्चे सवार थे। परिचितों ने बताया कि दो दिनों पूर्व उनकी साली व सास-ससुर आये थे। साली बनारस की रहनेवाली हैं। इधर सूचना पाकर घर में काम करनेवाली लक्ष्मी ने बताया कि वह 10 साल से प्रभात जी के यहां वह काम कर रही है। सोमवार को घर में काम कर वह 10 बजे लौटी थी।

काफी मशक्कत के बाद निकाला गया शव : ट्रक के साथ हुई भीषण टक्कर में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चारों को शव कार में फंस गये। इधर, सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह पहुंचे। इसके बाद स्थानीय लोगों एवं पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शवों को कार से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला अनुमंडल अस्पताल भेजा। वहीं, घायलों को जमशेदपुर के अस्पताल भेजा गया।

बिहार के नालंदा जिले के हेमंतपुरा है पैत्रिक गांव : प्रभात कुमार मूलत: बिहार के नालंदा जिले के बिहारशरीफ के पास हेमंतपुरा के रहनेवाले हैं। प्रभात कुमार पूर्व में एसटाइप में रहते थे। इसके बाद वे मांझी टोला के चांदनी चौक के पास अपना मकान बना कर वहीं रहते हैं।

पुत्र व पुत्री दोनों थे होनहार, दोनों का मेडिकल में हुआ था चयन :

एक हादसे में प्रभात प्रसाद का पूरा परिवार खत्म हो गया। आसपास के लोगों ने बताया कि उनके पुत्र अमन व पुत्री मधु दोनों का मेडिकल में चयन हो चुका था। पुत्री कोटा में जाकर तैयारी की थी, लॉकडाउन के दौरान बच्चे जब कोटा में फंस गये थे तो प्रभात खुद गाड़ी से वहां जाकर बच्चों को लाये थे।

औद्योगिक क्षेत्र में अभय चलाते हैं कंपनी : प्रभात के साले अभय आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र में कंपनी चलाते हैं। उनके कंपनी के स्टॉफ को मौत की सूचना दे दी गयी है। अबतक अभय की पत्नी को मौत की सूचना नहीं दी गयी है।

सरायकेला पहुंचे परिचित, पोस्टमार्टम के बाद आयेगा शव : सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेजे गये हैं। जहां पोस्टमार्टम के उपरांत आदित्यपुर के मांझी टोला स्थित उनके आवास पर शव लाया जायेगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tisco worker 39 s wife son daughter and brother-in-law died in a car accident in Ichagarh