DA Image
हिंदी न्यूज़ › झारखंड › आदित्यपुर › कल तक था बहू को लेकर बारात के लौटने का इंतजार, अब अपनों के शव का इंतजार
आदित्यपुर

कल तक था बहू को लेकर बारात के लौटने का इंतजार, अब अपनों के शव का इंतजार

हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरPublished By: Newswrap
Sat, 17 Jul 2021 03:41 AM
कल तक था बहू को लेकर बारात के लौटने का इंतजार, अब अपनों के शव का इंतजार

आदित्यपुर (जमशेदपुर)। संवाददाता

बिहार के औरंगाबाद के मदनपुर थाना क्षेत्र के रानीगंज गांव के पास गुरुवार को बारात वाहन दुर्घटना में दूल्हे के मामा समेत तीन की मौत के बाद आरआईटी थाना क्षेत्र के रायडीह के लंकाटोला में कोहराम मच गया है। जहां कल तक शादी की खुशियां थी और बहू को लेकर बारात के लौटने का इंतजार था, आज वहां शव आने का इंतजार हो रहा है। तीनों का शव शनिवार को पहुंचेगा।

वहीं, हादसे में घायल दूल्हा अमित शर्मा समेत तीन बारातियों में दूल्हे की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है।

आरआईटी थाना क्षेत्र के लंकाटोला की रहनेवाली होमियोपैथिक चिकित्सक रेणु शर्मा के पुत्र अमित शर्मा की बारात गुरुवार को रोहतास के अकोढ़ीगोला थाना अंतर्गत महुअरी गांव के लिए निकली थी। इस दौरान रानीगंज गांव के पास बारातियों को लेकर जा रही पिकअप वैन ट्रक से टकरा गयी और यह हादसो हो गया।

मृतकों में दूल्हा के नाना सुरेंद्र शर्मा, मुहबोला मामा अनिरुद्ध शर्मा तथा चाची मानवती देवी उर्फ बचिया देवी शामिल हैं। घटना के बाद सभी को औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इसमें तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, जिस कार में लड़का सवार था पिकअप वैन के पीछे टकरा गयी, जिससे दूल्हा और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गये। दूल्हा अमित को बनारस तथा भाई को डेहरी स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

धनबाद से पुत्री की शादी तय कर लौटे थे अनिरुद्ध : इधर, इस घटना के बाद आदित्यपुर स्थित दूल्हे के घर तथा अनिरुद्ध शर्मा के घर कोहराम मचा है। अनिरूद्ध शर्मा बुधवार को धनबाद से अपनी पुत्री की शादी तय कर लौटे थे। गुरुवार को वे अपनी पिकअप वैन लेकर रोहतास के अकोढ़ीगोला थाना अंतर्गत महुअरी गांव के लिए निकले थे। इस दौरान खड़े ट्रक से पिकअप वैन टकरा गयी, जिसमें पिकअप वैन में सवार लड़के के नाना नाना सुरेंद्र शर्मा, चाची मानवती देवी उर्फ बचिया देवी व गाड़ी चला रहे मुहबोले मामा अनिरुद्ध शर्मा की मौत हो गयी।

पति अनिरुद्ध की मौत से अबतक अनजान हैं पत्नी : मृतक अनिरुद्ध शर्मा किराये की पिकअप वैन चलाते थे। शादी के बाद दूल्हे की सामग्री को उसी वैन में लोडकर आना था। गुरुवार सुबह तीन बजे सभी आदित्यपुर से निकले थे। घटना की सूचना मिलने के बाद अबतक मृतक अनिरुद्ध शर्मा की पत्नी को सूचना नहीं दी गयी है। आस पड़ोस के लोग बाहर से ही जानकारी लेकर लौट रहे हैं। पड़ोसियों ने बताया कि अनिरुद्ध बुधवार को ही अपनी पुत्री की शादी तय कर आदित्यपुर लौटे थे।

ब्रह्मानंद झा पहुंचे बचिया देवी के घर, दी सात्वना :

मृतक की चाची बचिया देवी रायडीह बस्ती की समाजसेवी के रूप में जानी जाती थीं। वह भाजपा महिला मोर्चा में सक्रिय थी। ब्रह्मानंद झा ने कहा कि उनका निधन समाज के लिए भी एक क्षति है। मृतक महिला मेयर विनोद श्रीवास्तव की करीबी थीं।

संबंधित खबरें