ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुरयुवक ने घर को बन्द कर लगायी आग

युवक ने घर को बन्द कर लगायी आग

आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एमपी टावर के पास स्थित 7एलएफ के मकान संख्या 23 में मानसिक रूप से बीमार युवक ने अपने घर मे बन्द होकर आग लगा ली। घटना शनिवार की शाम 8 बजे की है। जानकारी के अनुसार 7 एलएफ...

युवक ने घर को बन्द कर लगायी आग
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरSun, 18 Nov 2018 01:54 AM
ऐप पर पढ़ें

आदित्यपुर थाना क्षेत्र के एमपी टॉवर के पास 7एलएफ के मकान संख्या 23 में मानसिक रूप से बीमार युवक ने अपने को घर में बंद कर आग लगा ली। घटना शनिवार शाम 8 बजे की है।

7 एलएफ निवासी संजय सिन्हा अपनी पत्नी के साथ कहीं बाहर निकले थे। तभी युवक ने घर को अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद बेड में आग लगा दी। घर से धुआं निकलता देख आस पड़ोस के लोगों ने घर का दरवाजा खटखटाया, पर किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया। युवक ने दरवाजे को अलमीरा से कवर कर दिया था। दरवाजा टूटते ही युवक अपने घर के बाथरूम में छिप गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। युवक के माता पिता ने कहा की उसका इलाज चल रहा है। वहीं पड़ोसियों की मानें तो युवक नशे का आदि है। घर में पैसे के लिए अक्सर जिद किया करता है। घटना के बाद मौके पर आदित्यपुर थाना प्रभारी, पार्षद नीतू शर्मा आदि पहुंचे। वहीं आग पर काबू पाने के लिए आसपास के लोगों ने मदद की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें