ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुर बकरी चुरा कर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने दबोचा, एक फरार

बकरी चुरा कर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने दबोचा, एक फरार

सरायकेला-कांड्रा मुख्य मार्ग पर गुरुवार को गोपीडीह ग्राम से स्कूटी पर बकरी चुरा भाग रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने कांड्रा टोल प्लाजा के समीप धर...

 बकरी चुरा कर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने दबोचा, एक फरार
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरThu, 23 Sep 2021 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

गम्हरिया। सरायकेला-कांड्रा मुख्य मार्ग पर गुरुवार को गोपीडीह ग्राम से स्कूटी पर बकरी चुरा भाग रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने कांड्रा टोल प्लाजा के समीप धर दबोचा। इस दौरान मौके से एक बदमाश भागने में सफल रहा, जबकि दूसरे को स्कूटी और बकरी समेत पकड़ कर ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की और कांड्रा पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया जाता है कि गुरुवार सुबह 9 बजे गोपीडीह ग्राम के समीप मुख्य सड़क पर कुछ लोग खड़े थे। इसी बीच स्कूटी सवार दो युवक सरायकेला की तरफ से आए और आगे पुलिया के नजदीक चर रही एक बकरी को स्कूटी पर बैठा भागने लगे। ग्रामीणों ने शोर मचाया और उनका पीछा किया। इस बीच कुछ बाइक सवार राहगीरों ने भी पीछा किया और बदमाशों को टोल प्लाजा के समीप घेर लिया। इस बीच मौके का लाभ उठाकर उनमें से एक फरार होने में सफल रहा। पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम जाकिर हुसैन धातकीडीह, जमशेदपुर बताया। जब्त स्कूटी भी संदेहास्पद लग रही है। स्कूटी पर अंकित नंबर परिवहन विभाग के डाटा से मेल नहीं खाता। उसके मुताबिक स्कूटी पर पल्सर बाइक का मोबाइल नंबर अंकित है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें