DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दोस्तों ने ही पत्थर से कूच कर दी थी हत्या

गम्हरिया थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर निवासी जीतू की हत्या का 24 घंटे में खुलासा करते हुए पुलिस ने उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। जीतू की हत्या रमेश कुमार सिंह ने नहीं बल्कि उसके दो अन्य साथियों दीपू सिंह उर्फ सहदेव सिंह व विशाल नायक ने की है। दीपू गम्हरिया स्टेशन रोड विजय नगर जबकि विशाल बोलाईडीह शीतला मंदिर के पास का रहनेवाला है।

यह जानकारी एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने रविवार को थाना में पत्रकारों को दी। उन्होंने बताया कि 26 जुलाई की रात जीतू ने अपने दोस्त रमेश सिंह के साथ शराब पी। इसके बाद और शराब पीने के लिए मोनू सिंह उर्फ टकला के साथ चला गया। टकला के साथ जीतू के जाने पर रमेश घर लौट आया।

पूछताछ में टकला ने खोला राज : पुलिस ने मोनू सिंह उर्फ टकला को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो खुलासा हुआ। टकला ने बताया कि 26 की रात 10 बजे दोनों चाउमिन खाने लाल बिल्डिंग चौक गये थे। वहां दीपू एवं विशाल से मुलाकात हुई। इस दौरान नशे में जीतू ने दीपू सिंह के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। उसने बीच बचाव कर शांत कराया। इसके बाद उसने जीतू को विशाल एवं दीपू के साथ दीपू की बाइक (संख्या जेएच05एपी-8709) पर बैठाकर घर पहुंचाने के लिए कहा। लेकिन, दीपू एवं विशाल ने जीतू को उसके घर नहीं पहुंचा बोलाई बांध के पास ले जाकर पत्थर से कूचकर हत्या कर दी और तालाब में फेंक दिया।

बोलाईडीह से दोनों हुए गिरफ्तार : खुलासा होते ही पुलिस ने दीपू एवं विशाल को बोलाईडीह मुर्गा दुकान के पास से गिरफ्तार कर लिया। दोनों की निशानदेही पर दीपू के घर से हत्या में प्रयुक्त बाइक, मृतक का खून से सने पैंट व शर्ट व एंड्रॉयड मोबाइल को बरामद कर लिया। गम्हरिया थानेदार जय प्रकाश राणा के नेतृत्व में बनी टीम ने 24 घंटे के अंदर मामले का खुलासा कर लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The friends had only marched out of the stone