ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुरगुजरात की घटना पर आक्रोश, आज जुलूस

गुजरात की घटना पर आक्रोश, आज जुलूस

गुजरात की घटना पर आक्रोश, आज जुलूशगम्हरिया। गुजरात में उत्तर भारतीयों के साथ हो रहे हिंसक घटना के खिलाफ कल जुलूश निकाला जाएगा। उत्तर भारतीयों की सुरक्षा अगर नहीं की गयी तो एकता विकास मंच के बैनर तले...

गुजरात की घटना पर आक्रोश, आज जुलूस
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरWed, 10 Oct 2018 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात में उत्तर भारतीयों के साथ हो रही हिंसक घटनाओं के खिलाफ कल जुलूस निकाला जाएगा। उत्तर भारतीयों की सुरक्षा अगर नहीं की गयी तो एकता विकास मंच के बैनर तले आंदोलन किया जाएगा। आंदोलन में अन्य सामाजिक संगठनों से भी सहयोग की अपील की जाएगी।

गुजरात की घटना को लेकर मंच की एक आपात बैठक केंद्रीय अध्यक्ष अरविंद मिश्रा की अध्यक्षता में घोड़ा बाबा मंदिर परिसर में हुई। इसमें गुजरात में हुए उत्तर भारतीयों पर हमले और हिंसक घटनाओं की निंदा करते हुए कई निर्णय लिए गए। मंच की ओर से कल 11 अक्तूबर की शाम 4 बजे दुर्गा पूजा मैदान से घोड़ा बाबा मंदिर तक विरोध जुलूस निकाला जाएगा। जुलूस में अमन चैन और शांति का पैगाम बांटा जाएगा।

झारखंड में निवास करने वाले सभी गुजराती भाइयों से अपने लोगों को संवाद भेजकर इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने की अपील की जाएगी। प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय गृह मंत्री को पत्र लिखकर हमले और हिंसक घटनाओं पर रोक लगाने की मांग की जाएगी। बैठक में केंद्रीय सचिव अजीत कुमार चौधरी, सुदर्शन सिंह, सुजीत कुमार, कमल सिंह, अर्जुन सिंह, विनोद तिवारी, केके पांडेय, पीएन मिश्रा, मुन्ना प्रसाद, सुनैना देवी, रिंकू देवी, देव कुमारी, देवी मधु प्रसाद, रूबी देवी, अंजुला देवी आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें