ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुररतनलाल ने कोषाध्यक्ष तथा दिव्यांशु व तापस ने सचिव पद पर की दावेदारी

रतनलाल ने कोषाध्यक्ष तथा दिव्यांशु व तापस ने सचिव पद पर की दावेदारी

आदित्यपुर स्मॉल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (एसिया) के सात अगस्त को होने वाले चुनाव हेतु नामांकन पत्र दाखिल करने के चौथे दिन शुक्रवार को कुल आठ लोगों ने...

रतनलाल ने कोषाध्यक्ष तथा दिव्यांशु व तापस ने सचिव पद पर की दावेदारी
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरSat, 31 Jul 2021 04:10 AM
ऐप पर पढ़ें

आदित्यपुर। संवाददाता

आदित्यपुर स्मॉल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (एसिया) के सात अगस्त को होने वाले चुनाव हेतु नामांकन पत्र दाखिल करने के चौथे दिन शुक्रवार को कुल आठ लोगों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल करने वालों में श्री बालाजी इंटरप्राइजेज के रतनलाल अग्रवाल का नाम शामिल है। रतनलाल अग्रवाल ने कोषाध्यक्ष पद हेतु नामांकन किया। वहीं, रिनबी ऑटो इंजीनियरिंग प्रालि. के दिव्यांशु सिन्हा तथा हाईको इंजीनियर्स प्रालि. के तापस साहू ने सचिव पद के लिए नामांकन किया। कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए नामांकन करने वालों में पम्मी इंटरप्राइजेज के रवि सरावगी, आरती उद्योग के रमेश कुमार खंडेलवाल, इम्पायर ऑटो प्रालि. के देवांग गांधी, खरकई ऑटो प्रालि. के सत्यजीत साहू तथा वनांचल इंटरप्राइजेज के प्रदीप जैन ने नामांकन पत्र दाखिल किया। उक्त जानकारी चुनाव अधिकारी अधिवक्ता मुरलीधर केडिया तथा अधिवक्ता एसएन खंडेलवाल ने दी।

गौरतलब है कि एसिया के विभिन्न पदों के लिए कल शाम चार बजे तक नामांकन पत्र जमा किये जा सकते हैं। जबकि नामांकन पत्र वापस लेने की समय सीमा तीन अगस्त शाम चार बजे तक है। इस दौरान ट्रस्टी के एक, अध्यक्ष के एक, महासचिव के एक, कोषाध्यक्ष के एक, उपाध्यक्ष के चार, सचिव के चार तथा कार्यकारिणी सदस्य के 16 पदों के लिए चुनाव होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें