ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुरशांति भंग करनेवालों से सख्ती से निबटेगी पुलिस

शांति भंग करनेवालों से सख्ती से निबटेगी पुलिस

दुर्गा पूजनोत्सव के दौरान शांति भंग करनेवाले शरारती तत्वों, मजनुओं एवं सड़कों पर तेजी से वाहन चलाने वालों से पुलिस सख्ती से निबटेगी। सर्विस रोड एवं बोलायडीह मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण करनेवालों के खिलाफ...

शांति भंग करनेवालों से सख्ती से निबटेगी पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरTue, 24 Sep 2019 01:33 AM
ऐप पर पढ़ें

दुर्गा पूजनोत्सव के दौरान शांति भंग करनेवाले शरारती तत्वों, मजनुओं एवं सड़कों पर तेजी से वाहन चलाने वालों से पुलिस सख्ती से निबटेगी। सर्विस रोड एवं बोलायडीह मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण करनेवालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह बातें सोमवार को गम्हरिया थाना में सोमवार को हुई शांति समिति की बैठक में थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी ने यह बातें कही।

कहा, पंडालों में सुरक्षा की व्यवस्था के लिए पर्याप्त पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की जायेगी। दुर्गापूजा मैदान में सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जायेगी।

कमेटी वोलेंटियर्स को निर्गत करे पास : बैठक की अध्यक्षता सीओ डॉ धनंजय ने की। उन्होंने कहा कि पूजनोत्सव में शांति स्थापित करने में पूजा कमेटी के सदस्यों की अहम भूमिका होती है। उन्होंने वोलेंटियर्स को कमेटी की ओर से पास निर्गत करने का निर्देश दिया। बैठक में विभिन्न पूजा कमेटी के सदस्यों ने अपने अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया।

तेज आवाज में लाउडस्पीकर बजाने पर रहेगा प्रतिबंध : पूजा के दौरान रात्रि दस बजे के बाद लाउडस्पीकर तेज आवाज में बजाने पर प्रतिबंध रहेगा। जबकि अश्लील व फूहड़ गाने पर रोक रहेगी। कहा, मुख्य मार्ग को जाम से मुक्त रखने के लिए एक भी वाहन का ठहराव नहीं होने दिया जाएगा।

एनकेएस मैदान में मुर्गापाड़ा, दुग्धा कालीमंदिर में जुआ समेत अन्य कई बिंदुओं पर बैठक में ध्यान आकृष्ट कराया गया। पूजा कमेटी के सदस्यों द्वारा शांतिपूर्ण माहौल में पूजनोत्सव आयोजित करने का संकल्प लिया गया।

इस मौके पर कांग्रेस के वरीय जिला उपाध्यक्ष फूलकांत झा, अमृत महतो, डीएन सिंह, मुखिया पार्वती हांसदा, प्रभा देवी, सुकमती मार्डी, सींगों टुडू, सुसैन महतो, रामानंद भक्ता, गरीब नाथ सिंह, मनोरंजन सिंह, रजनी तिवारी, अमरेश कुमार ईश्वर, राजू रजक, कविलास यादव, इंद्रजीत महतो, विवेक कुमार, देवेंद्र नाथ महतो समेत पूजा कमेटी व समिति के सदस्य उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें