Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड आदित्यपुरएलआईजी फ्लैट के पास मैदान में पार्क बनाने का विरोधपन

एलआईजी फ्लैट के पास मैदान में पार्क बनाने का विरोधपन

हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरNewswrap
Wed, 14 Jul 2021 03:40 AM
एलआईजी फ्लैट के पास मैदान में पार्क बनाने का विरोधपन

आदित्यपुर। आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र के वार्ड-30 में एलआईजी फ्लैट के सामने स्थित मैदान की घेराबंदी कर नगर निगम द्वारा बनाये जा रहे पार्क का स्थानीय लोगों ने विरोध किया है। इसे लेकर मंगलवार को पूर्व पार्षद अंबुज कुमार के नेतृत्व में वार्ड-29 एवं 30 के लोगों द्वारा नगर निगम के आयुक्त को ज्ञापन सौंपकर कार्य को बंद कराने की मांग की है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि मैदान की घेरांबदी नहीं की जाए, मैदान को केवल मैदान के रूप में विकसित किया जाए। मैदान को पार्क के रूप में कभी भी घेराबंदी नहीं करने दिया जाएगा। कहा, इस मैदान में स्थानीय लोगों द्वारा खेलकूद के साथ शादी समरोह के साथ कई तरह के सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित किये जाते हैं।

अंबुज कुमार के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने नगर आयुक्त गिरजा शंकर प्रसाद से कहा कि आम नागरिकों की जायज मांग को ध्यान में रखते हुए नगर निगम प्रशासन पार्क निर्माण पर अविलंब रोक लगाए और एक गेट पूरब दिशा में नागरिकों की सुविधा के अनुरूप खोलने का प्रबंध करे। ऐसा नहीं होने पर पार्क का निर्माण किसी भी हाल में नहीं होने दिया जाएगा।

अपर नगर आयुक्त ने इस मामले में एसडीओं को जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया। इस दौरान मुख्य रूप से कामगार कांग्रेस के प्रदेश को-ऑर्डिनेटर रामा शंकर पांडेय, मनोज सिन्हा, धर्मेंद्र तिवारी, सुनील कुमार, सिद्धेश्वर उपाध्याय, मनोज चौधरी, संजय वर्मा, सुनील कुमार सिंह आदि उपस्थित थे।

epaper

संबंधित खबरें