ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुरबाजार सजकर तैयार, दुकानदारों को आज ग्राहक का इंतजार

बाजार सजकर तैयार, दुकानदारों को आज ग्राहक का इंतजार

शहर के बाजार में धनतेरस पर जमकर कारोबार होने की उम्मीद है। खासकर आदित्यपुर में विभिन्न दोपहिया और चारपहिया वाहनों की खरीदारी का रेकार्ड बन सकता है। कारोबारियों की मानें तो लोगों में धनतेरस के दिन का...

बाजार सजकर तैयार, दुकानदारों को आज ग्राहक का इंतजार
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरMon, 05 Nov 2018 01:28 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के बाजार में धनतेरस पर जमकर कारोबार होने की उम्मीद है। खासकर आदित्यपुर में विभिन्न दोपहिया और चारपहिया वाहनों की खरीदारी का रेकार्ड बन सकता है। कारोबारियों की मानें तो लोगों में धनतेरस के दिन का इंतजार काफी बेसब्री से रहता है। लोगों के उत्साह को देखते हुए आदित्यपुर में करीब 20 से 50 करोड़ तक के कारोबार का अनुमान है।

वहीं, आदित्यपुर के शेरे पंजाब चौक स्थित बड़े मॉल से लेकर छोटे दुकानों में भी लोगों की भीड़ को देखते हुए प्रशासन अलर्ट है। बाजार में ग्राहकों को लोकलुभावन छूट और ऑफरों की भरमार है। आदित्यपुर में बर्तन दुकान, ज्वेलरी, कपड़ा आदि दुकानें सज-धजकर तैयार हैं।

लुभा रहे आकर्षक मोबाइल फोन : आदित्यपुर में इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की भी खरीदारी पर ग्राहकों का जोर है। इस बार मोबाइल पर काफी फोकस है। आदित्यपुर स्थित नेशनल इलेक्ट्रॉनिक्स समेत कई छोटे-बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स दुकानों में कई विभिन्न कंपनियों के अलग-अलग मॉडल के फोन उपलब्ध हैं। ग्राहकों के बीच स्मार्ट फोन की खरीदारी का क्रेज देखा जा रहा है।

दिंदली बाजार में लगेगी भीड़ : धनतेरस पर आदित्यपुर का दिंदली बाजार पूजन सामग्री की बिक्री के लिए प्रसिद्ध बाजार है। बाजार में पारंपरिक मिट्टी के दीये, लक्ष्मी गणेश की मूर्ति, धान की फसल की लरी समेत पूजन सामग्री बिक्री के लिए सज चुके हैं। इस बाजार में लगनेवाली भीड़ को देखते हुए स्थानीय प्रशासन अलर्ट है। वहीं बाजार में बड़ी गाड़ियों के प्रवेश पर रोक रहेगी। आदित्यपुर में इन गाड़ियों का है शोरूम :महिंदरा, मारुति, टोयटा, फोर्ड, टाटा, हीरो आदि।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें