Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड आदित्यपुरश्रमिक संगठन भी बीएसआईएल प्रबंधन के खिलाफ खोला मोर्चा

श्रमिक संगठन भी बीएसआईएल प्रबंधन के खिलाफ खोला मोर्चा

हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरNewswrap
Sun, 28 Nov 2021 10:40 PM
श्रमिक संगठन भी बीएसआईएल प्रबंधन के खिलाफ खोला मोर्चा

चांडिल। बिहार स्पंज आयरन श्रमिक संगठन ने भी बिहार स्पंज आयरन कंपनी प्रबंधन के रवैये के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। हुमिद स्थित श्रमिक संगठन के कार्यालय में बिहार स्पंज आयरन श्रमिक संगठन की बैठक लुसा मांझी की अध्यक्षता में हुई।

कहा गया कि कंपनी प्रबंधन प्राथमिकता के आधार पर जमीनदाताओं को नौकरी दे, अन्यथा श्रमिक संगठन आंदोलन की राह पकड़ेगा। संगठन ने जमीनदाताओं एवं कामगारों ने अपील की है कि जब तक कंपनी प्रबंधन जमीनदाताओं को नौकरी एवं रोजगार देने पर मुहर नहीं लगाता है, तब तक जमीनदाताओं एवं कामगार कंपनी द्वारा दिये जा रहे फाइनल सेटेलमेंट को स्वीकार नहीं करें।

प्रेस प्रवक्ता मनोज वर्मा ने कहा कि जमीनदाता चाहते हैं कि कंपनी निर्बाध चले लेकिन, कंपनी प्रबंधन को भी जमीनदाता एवं कामगारों के हित के बारे में सोचना होगा। कंपनी प्रबंधन पहले की तरह जमीनदाता एवं कामगारों को नौकरी पर रखें। कहा, इस संबंध में एक प्रतिनिधिमंडल डीएलसी एवं कंपनी प्रबंधन से मिलेगा। उसके बाद भी प्रबंधन सकारात्मक कदम नहीं उठाता है तो श्रमिक संगठन हुमिद में अनिश्चतकालीन धरना पर बैठेगा।

बैठक में ये थे उपस्थित :

बैठक में महासचिव हराधन बेसरा, घासीराम टुडू, बुद्धेश्वर बेसरा, सोनू प्रमाणिक, बांका कर्मकार, सुबन बेसरा, श्यामल सिंह सरदार आदि उपस्थित थे।

फोटो न0 1: चांडिल के हुमिद में बैठक करते बिहार स्पंजय आयरन श्रमिक संगठन

फोटो न0 2: चांडिल के हुमिद में बैठक करते बिहार स्पंजय आयरन श्रमिक संगठन

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें