ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुरट्रक पर गिरा हाई टेंशन तार, चालक की मौत

ट्रक पर गिरा हाई टेंशन तार, चालक की मौत

आदित्यपुर थाना क्षेत्र के बास्को नगर में रविवार को हाई टेंशन तार की चपेट में आकर ट्रक चालक की मौत हो गयी। मृतक संजय सिंह बिहार के नवादा जिले का रहनेवाला...

ट्रक पर गिरा हाई टेंशन तार, चालक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरMon, 30 Jul 2018 01:58 AM
ऐप पर पढ़ें

आदित्यपुर थाना क्षेत्र के बास्को नगर में रविवार को हाई टेंशन तार की चपेट में आकर ट्रक चालक की मौत हो गयी। मृतक संजय सिंह बिहार के नवादा जिले का रहनेवाला था।

ट्रक को बैक करने के दौरान गिरा तार : स्थानीय लोगों के मुताबिक वर्षों से यहां जर्जर तार से हाई टेंशन क्षमता वाली करंट दौड़ रही है। रविवार सुबह किसी कंपनी से बोल्डर लोडकर ट्रक जा रहा था। इसी क्रम में बास्को नगर में ट्रक को बैक करने के दौरान तार ट्रक पर गिर पड़ा और चालक की मौके पर मौत हो गयी।

बिजली कटी नहीं तो होता बड़ा हादसा : हालांकि, लोग जबतक कुछ समझ पाते बिजली चली गयी थी। अन्यथा और बड़ा हादसा हो सकता था। इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर आदित्यपुर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम भेज दिया। पुलिस ने ट्रक मालिक औऱ मृतक के परिजनों मौत की सूचना दे दी है।

विभाग पर लापरवाही का आरोप : घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया। घटना से लोगों में काफी आक्रोश देखा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें