ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुरगोरखधंधे का हुआ खुलासा : 15 दिनों में दूसरी बार पकड़ाई गैस कटिंग- VIDEO

गोरखधंधे का हुआ खुलासा : 15 दिनों में दूसरी बार पकड़ाई गैस कटिंग- VIDEO

आदित्यपुर स्थित केसरी गैस एजेंसी से गैस डिलीवरी करने निकले के बाद गुप्त ठिकाने पर मशीन से कटिंग की जाती है। यह गोरखधंधा इसी माह दूसरी बार उजागर हुआ है। हालांकि, अब तक इस मामले में प्रशासन ने न जो...

गोरखधंधे का हुआ खुलासा : 15 दिनों में दूसरी बार पकड़ाई गैस कटिंग- VIDEO
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरThu, 31 May 2018 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

आदित्यपुर स्थित केसरी गैस एजेंसी से गैस डिलीवरी करने निकले के बाद गुप्त ठिकाने पर मशीन से कटिंग की जाती है। यह गोरखधंधा इसी माह दूसरी बार उजागर हुआ है। हालांकि, अब तक इस मामले में प्रशासन ने न जो एजेंसी पर और न ही किसी कर्मचारी पर कोई कार्रवाई की है, जबकि हर दिन गैस लीकेज के मामले विभिन्न इलाकों से प्रकाश में आते हैं।

बुधवार की दोपहर आरआईटी मोड़ के रहने वाले दो छात्रों ने रंगे हाथ गैस कटिंग करते एक टेंपो को पकड़ा। जानकारी के मुताबिक एस टाइप के पास एक सुनसान जगह पर कई घंटों से केसरी गैस एजेंसी का टेंपो रुका हुआ था। जब दोनों युवकों ने उस पर नजर रखी तो वहां से टेंपो निकल कर निशांत बिहार सोसाइटी की गली में आ गया। यहां सिलेंडर की सील तोड़कर दो-दो किलो गैस निकाला जा रहा था। दोनों युवकों ने जब रंगे हाथ पकड़ लिया तो गैस कटिंग कर रहे एजेंसी के कर्मचारी मौके से फरार हो गये। इसके बाद युवकों ने एक सिलेंडर से दूसरे में गैस डालने वाले एक पाइपनुमा उपकरण को भी जब्त कर लिया। स्थानीय युवक संजीत कुमार ने गैस एजेंसी के कर्मचारियों को दोपहर में घंटों सड़क किनारे रुके देखा।

इसके बाद इन्होंने टेंपो में लदे गैस सिलेंडर से निशांत विहार सोसाइटी के अंदर कटिंग करते कर्मचारियों को रंगे हाथों दबोचा। बाद में फौरन इस बात की सूचना केसरी गैस एजेंसी के संचालक अश्विनी केसरी को दी गई। मौके पर पहुंचे गैस एजेंसी संचालक ने इस मामले में कार्रवाई करने की बात कही। इधर, युवक संजीत कुमार ने बताया कि लगातार पूरे निगम क्षेत्र में इसी एजेंसी के कर्मचारियों द्वारा मिलीभगत से आम उपभोक्ताओं के सिलेंडर से गैस निकाला जा रहा है। गौरतलब है कि 16 मई को मांझी टोला बस्ती में भी भाजपा नेत्री दुर्गा दास ने कम गैस और सील टूटे गैस सिलेंडर की आपूर्ति और करते कर्मचारियों को पकड़ा था। इसके बावजूद गैस एजेंसी की मिलीभगत से कर्मचारी इस गोरखधंधे को अंजाम दे रहे हैं। जब इस मामले को लेकर गैस एजेंसी के मालिक का पक्ष जानने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कोई बात नहीं की और मौके से गैस सिलेंडर दूसरे टेंपो में लोड करवाकर चले गए।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें