ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुरचांडिल में एनएच-33 से 50 फीट नीचे रेल ट्रैक पर गिरा गैस टैंकर, चालक समेत तीन घायल

चांडिल में एनएच-33 से 50 फीट नीचे रेल ट्रैक पर गिरा गैस टैंकर, चालक समेत तीन घायल

चांडिल गोलचक्कर स्थित पुल के पास खाली गैस टैंकर अनियंत्रित होकर करीब 50 फ़ीट नीचे रेलवे ट्रैक पर जा गिरा। इस हादसे में टैंकर के चालक घायल हो...

चांडिल में एनएच-33 से 50 फीट नीचे रेल ट्रैक पर गिरा गैस टैंकर, चालक समेत तीन घायल
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरFri, 23 Oct 2020 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता से नेपाल जा रहा खाली गैस टैंकर चांडिल गोलचक्कर से कुछ दूर पुल के पास अनियंत्रित होकर 50 फीट नीचे रेलवे ट्रैक पर जा गिरा। इस हादसे में टैंकर चालक मुरारी सिंह, खलासी धर्मेंद्र राय एवं टैंकर में सवार साहेब राय गंभीर रूप से घायल हो गये। तीनों को चांडिल सीएचसी में भर्ती किया गया, जहां साहेब सिंह की गंभीर हालत देख जमशेदपुर के एमजीएम रेफर कर दिया गया। घटना गुरुवार दोपहर लगभग तीन बजे की है।

छपरा जिला के मढ़ौरा के हैं रहनेवाले : तीनों घायल बिहार के छपरा जिला के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के अगहरा के रहनेवाले हैं। गैस टैंकर कोलकाता से नेपाल जा रहा था। यह गनीमत रही कि गैस टैंकर खाली था, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

हादसे के बाद एनएच-33 हुआ जाम : हादसे के बाद एनएच 33 स्थित पुल के पास भीड़ लग गयी और जाम लग गया। इधर, सूचना पर चांडिल पुलिस मौके पर पहुंची बचाव कार्य में लग गयी। ग्रामीणों के मुताबिक तीनों घायल शराब के नशे में थे। इधर, मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने चांडिल गोलचक्कर स्थित पुल से सटे क्षेत्र में लोहे की रेलिंग लगाने की मांग की।

दुर्घटना के बाद टाटा-पुरूलिया अपलाइन पर रेल परिचालन : इधर, दुर्घटना के टाटा-पुरूलिया अप लाइन पर रेल परिचालन बंद कर दिया गया। चांडिल स्टेशन मैनेजर विष्णु तांती, चक्रधरपुर रेल डिवीजन के पदाधिकारी एवं कर्मचारी रेलवे ट्रैक पर पहुंचे तथा क्रेन की मदद से देर शाम तक गैस टैंकर को हटाने में जुटे हुए थे।

वर्ष 2008 में भी हो चुका है हादसा : इसके पहले भी वर्ष 2008 में सिगरेट लदा ट्रक चांडिल गोलचक्कर से नीचे रेलवे ट्रैक पर गिर गया था। इस हादसे में ट्रक में आग लगने से चालक ट्रक समेत जिंदा जल गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें