ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुरकांड्रा में युवती का अपहरण कर पिंड्राराबेड़ा जंगल में गैंगरेप

कांड्रा में युवती का अपहरण कर पिंड्राराबेड़ा जंगल में गैंगरेप

कांड्रा थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े स्कूटी सवार युवती का अपहरण कर पिंड्राबेड़ा जंगल में गैंगरेप किया गया। घटना को अंजाम बिना नंबर की बाइक पर सवार दो...

कांड्रा में युवती का अपहरण कर पिंड्राराबेड़ा जंगल में गैंगरेप
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरWed, 13 Jan 2021 03:25 AM
ऐप पर पढ़ें

गम्हरिया (जमशेदपुर)। संवाददाता

कांड्रा थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े स्कूटी सवार युवती का अपहरण कर पिंड्राबेड़ा जंगल में गैंगरेप किया गया। घटना को अंजाम बिना नंबर की बाइक पर सवार दो युवकों ने दिया। युवती कांड्रा थाना क्षेत्र की ही रहनेवाली है, जो सोमवार दोपहर गम्हरिया से अपने घर लौट रही थी।

स्कूटी को रोक युवती का किया अपहरण : सूचना के अनुसार स्थानीय एक गांव की युवती स्कूटी से गम्हरिया से अपने घर जा रही थी। तभी पिंडराबेड़ा जंगल के समीप सामने से बिना नंबर की बाइक पर सवार आ रहे दो युवकों की नजर युवती पर पड़ी। युवकों ने अपनी बाइक को घुमा युवती का पीछा किया और स्कूटी को कैंची मार रोकते हुए हुए युवती को अगवा कर लिया। दोनों युवक युवती को कब्जे में ले जंगल ले गये और गैंगरेप किया। घटना के बाद धमकी देते हुए फरार हो गये।

युवती ने घर आकर दी घटना की जानकारी : इस बीच युवती ने साहस का परिचय देते हुए भाग रहे युवकों की बाइक का नंबर देखने का प्रयास किया पर नंबर नहीं था। इसके बाद युवती घर पहुंच परिजनों को जानकारी दी। परिजनों की ओर से कांड्रा पुलिस को जानकारी दी गयी। पुलिस युवकों की तलाश कर रही है।

युवकों की तलाश में पुलिस दे रही दबिश : मंगलवार को एसडीपीओ के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने पिंडराबेड़ा जंगल में घटना स्थल का मुआयना किया। इस दौरान आसपास के जंगल, गांव आदि की तलाशी भी ली गयी, पर आरोपियों तक नहीं पहुंच पायी है।

''घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। उनकी गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर दबिश दी गयी है। पुलिस शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

राकेश रंजन, एसडीपीओ, सरायकेला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें