DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  आदित्यपुर  ›  गजराज ने कांडरबेड़ा में वृद्ध को कुचलकर मार डाला

आदित्यपुरगजराज ने कांडरबेड़ा में वृद्ध को कुचलकर मार डाला

हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरPublished By: Newswrap
Sat, 16 May 2020 02:15 AM
गजराज ने कांडरबेड़ा में वृद्ध को कुचलकर मार डाला

चांडिल थाना क्षेत्र के कांदरबेड़ा में गजराजों ने 65 वर्षीय वृद्ध जीतू मांझी को कुचलकर मार डाला। घटना रात्रि करीब दस बजे की है। जानकारी के मुताबिक जीतू मांझी शौच के लिए घर से बाहर खेत में निकला था। तभी घर से करीब सौ मीटर पर गजराज ने जीतू मांझी को कुचल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। एम्बुलेंस से उसे एमजीएम में भर्ती किया गया, जहां उसकी मौत हो गयी।

इस घटना के बाद कांदरबेड़ा में मातम के साथ दहशत कायम है। ग्रामीणों ने बताया कि गजराजों का झुंड कांदरबेड़ा के पास एनएच-33 पर कुछ देर तक खड़ा रहा। वनपाल रमण कुमार ने बताया कि गजराजों की संख्या चार है, जो बुरूडीह के जंगल से स्वर्णरेखा नदी पार कर कांडरबेड़ा पहुंचा है।

गजराजों का कहर जारी, तीन दिनों में दो की ली जिंदगी:गजराजों का कहर क्षेत्र में लगातार जारी है। गजराजों ने पिछले तीन दिनों के भीतर दो लोगों की जान ले ली है, वहीं दो लोग घायल हुए हैं। गजराजों ने 13 मई की अहले सुबह कुकड़ू प्रखंड के छातरडीह में युवक आधरी प्रमाणिक को मार डाला तथा युवती ममता कर्मकार को घायल कर दिया था। 14 मई को गजराजों ने चांडिल के तारकुआंग में दातून तोड़ने गये वृद्ध बुधिया सिंह सरदार को पटककर घायल कर दिया था।

संबंधित खबरें