Forcible driver and seized tractor rescued from forest department on the strength of arms - हथियार के बल पर वन विभाग से जबरन चालक व जब्त ट्रैक्टर को छुड़ा ले गये बदमाश DA Image
12 दिसंबर, 2019|4:00|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हथियार के बल पर वन विभाग से जबरन चालक व जब्त ट्रैक्टर को छुड़ा ले गये बदमाश

default image

ईचागढ़ में हथियार से लैस 20-25 की संख्या में ग्रामीण जब्त अवैध पत्थर लदे ट्रैक्टर समेत चालक को भी छुड़ा ले गये। जाते-जाते वन विभाग के पदाधिकारी को धमकी भी दे डाली। वहीं, वन विभाग की टीम चुपचाप देखती रही। इस संबंध में लावा के नामजद पांच समेत 20-25 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है।

वन विभाग की टीम निकली थी छापेमारी में: डीएफओ आदित्य नारायण एवं रेंजर अशोक कुमार के नेतृत्व में ईचागढ़ में वन भूमि पर अवैध पत्थर उत्खनन के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान ईचागढ़ के धुंधडीह में अवैध पत्थर लदे ट्रैक्टर को जब्त कर टीम ने चालक राजेन उरांव को गिरफ्तार कर लिया। चालक लावा का रहनेवाला है।

वन विभाग की टीम ने पीछा कर पकड़ा ट्रैक्टर: वन विभाग की टीम को देखकर चालकर ट्रैक्टर लेकर भागने लगा। वन विभाग की टीम ने पीछाकर ट्रैक्टर को दुबराजपुर- टीकर सड़क पर पकड़ा।

हथियार व लाठी- डंडा से लैस ग्रामीणों ने वन विभाग को घेरा: वन विभाग द्वारा ट्रैक्टर को जब्त करने के बाद 20-25 की संख्या में हथियार और लाठी-डंडे से लैस ग्रामीणों ने रेंजर अशोक कुमार, पातकुम फॉरेस्टर दिनेश कुमार और वनरक्षियों के साथ हाथापाई करते हुए जब्त अवैध पत्थर लदे ट्रैक्टर व चालक को अपने साथ ले गये। जाते-जाते ग्रामीणों ने वन विभाग के पदाधिकारियों को धमकी भी दे डाली।

पांच पर नामजद प्राथमिकी : पातकुम फॉरेस्टर दिनेश कुमार के बयान पर लावा के हरिशंकर दास, मीठू दास उर्फ प्रशांत कुमार दास, राहुल चंद्र दास एवं किशोर चंद्र दास के खिलाफ ईचागढ़ थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Forcible driver and seized tractor rescued from forest department on the strength of arms