ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुरपीसीसी की बैठक में 40 प्रोजेक्ट पर चर्चा, 38 को मिला क्लीयरेंस

पीसीसी की बैठक में 40 प्रोजेक्ट पर चर्चा, 38 को मिला क्लीयरेंस

सजियाडा के क्षेत्रीय कार्यालय में बुधवार को उद्योग लगाने को लेकर जमशेदपुर उपायुक्त सह जियाडा के क्षेत्रीय निदेशक अमित कुमार की अध्यक्षता में हुई पीसीसी की बैठक में कुल 40 प्रोजेक्ट पर विचार कर 38 को...

पीसीसी की बैठक में 40 प्रोजेक्ट पर चर्चा, 38 को मिला क्लीयरेंस
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरThu, 27 Jun 2019 01:49 AM
ऐप पर पढ़ें

सजियाडा के क्षेत्रीय कार्यालय में बुधवार को उद्योग लगाने को लेकर जमशेदपुर उपायुक्त सह जियाडा के क्षेत्रीय निदेशक अमित कुमार की अध्यक्षता में हुई पीसीसी की बैठक में कुल 40 प्रोजेक्ट पर विचार कर 38 को पास कर दिया गया। वहीं, दो को दस्तावेज प्रस्तुत करने को कहा गया है।

औद्योगिक क्षेत्र के दूसरे चरण में एक प्लॉट के लिए छह आवेदकों के प्रोजेक्ट पर चर्चा की गयी, जिसमें पांच को ऑनलाइन बिडिंग में भाग लेने की अनुमति दी गयी। वहीं, बुधवार को आयोजित पीसीसी की बैठक में डायवर्फिकेशन, बैंक से लिए गये प्लॉट आदि के प्रोजेक्ट को क्लियरेंस दिया गया।

उपायुक्त अमित कुमार ने कहा कि मोमेंटम झारखंड के तहत अधिक से अधिक उद्योगों की स्थापना पर सरकार की नीति है, जिसपर जोर दिया जा रहा है।

बैठक के दौरान जियाडा की क्षेत्रीय उप निदेशक रंजना मिश्रा, कमेटी के सदस्य सह ऑटो कलस्टर एमडी एसएन ठाकुर, अशोक बिहानी, केनरा बैंक, सेंट्रल बैंक, प्रदूर्षण नियंत्रण पर्षद आदि के अधिकारी उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें