ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुरदलित-शोषित की आवाज बनेगी दलित सेना : मिथिलेश

दलित-शोषित की आवाज बनेगी दलित सेना : मिथिलेश

दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष मिथिलेश पासवान ने कहा कि दलित-शोषित और पिछड़ों को न्याय दिलाने के लिए दलित सेना लगातार काम कर रही है। उनकी आवाज बनकर लोकसभा चुनाव में एनडीए का समर्थन कर झारखंड में लोक...

दलित-शोषित की आवाज बनेगी दलित सेना : मिथिलेश
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरTue, 22 Jan 2019 08:31 PM
ऐप पर पढ़ें

दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष मिथिलेश पासवान ने कहा कि दलित-शोषित और पिछड़ों को न्याय दिलाने के लिए दलित सेना लगातार काम कर रही है। उनकी आवाज बनकर लोकसभा चुनाव में एनडीए का समर्थन कर झारखंड में लोक जनशक्ति पार्टी के लिए दो सीटों की दावेदारी पेश करेगी। पासवान मंगलवार को आदित्यपुर पीएचईडी परिसर में संगठन विस्तार कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

जिला इकाई का हुआ गठन : प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी व जिलाध्यक्ष मनोज पासवान की अध्यक्षता में दलित सेना जिला इकाई का गठन किया गया। कमेटी का विस्तार करते हुए रामानंद साव, हरिश्चंद्र गुप्ता, मुनेश्वर सिंह को उपाध्यक्ष, बबन सिंह, प्रेम शंकर प्रसाद, विकास चंद्र गुप्ता को महासचिव, तारापदो, सुदामा सिंह, राजकिशोर गुप्ता को सचिव तथा छोटेलाल पासवान को प्रधान सचिव मनोनीत किया गया। कार्यकारिणी में ये किये गये शामिल : वहीं, कार्यकारिणी सदस्यों में पंकज गुप्ता, शिवशंकर विश्वकर्मा, राजेश कुमार, सुनीता कुमारी, कुंति मेलगांडी, सत्येंद्र सिंह, चंद्रदेव महतो, जितेंद्र गुप्ता, रामाधार साव को जगह दी गई। नव मनोनीत कमेटी के सदस्यों को प्रदेश अध्यक्ष ने माला पहनाकर स्वागत किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें