DA Image
1 अगस्त, 2020|3:25|IST

अगली स्टोरी

सिटी पेट्रोल व जागृति वाहन कोरोना से बचाव के लिए करेंगे जागरूक

default image

पुलिस का सिटी पेट्रोलिंग वाहन व जिला पुलिस का जागृति वाहन क्षेत्र में घूम-घूमकर लोगों को कोराना से बचाव को लेकर जागरूक करेंगे। शुक्रवार को एसपी मो. अर्शी सड़कों पर उतरे व आदित्पपुर थाना क्षेत्र व आरआईटी थाना क्षेत्र का भ्रमण किया। इस दौरान दुकानों में भीड़ की स्थिति का जायजा लिया। जागृति वाहन के माध्यम से कोरोना से बचाव को लेकर जागरूकता अभियान चलाया गया। दुकानदारों को सख्त चेतावनी दी गयी कि दुकानों में तीन ग्राहक से ज्यादा एक बार में दुकान में एंट्री न दें। वहीं, बगैर मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग के पकड़े जाने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गयी। एसपी ने आदित्यपुर के कई कंटेनमेंट जोन का भी निरीक्षण किया। इस दौरान आदित्यपुर व आरआईटी थाना प्रभारी के साथ पुलिस बल भी शामिल थे।

सिटी पेट्रोलिंग से होगी अनाउंसमेंट : आदित्युपर व आरआईटी तथा गम्हरिया थाना क्षेत्र में सड़कों पर पेट्रोलिंग करनेवाली पुलिस की सिटी पेट्रोल गाड़ियों से भी कोरोना महामारी से बचाव को लेकर अनाउंसमेंट करने का एसपी ने निर्देश दिया है। गश्त के दौरान पुलिस पदाधिकारी वाहनों में लगे माइक से कारेोना महामारी से बचाव को लेकर अनाउंसमेंट करेंगे।

बकरीद को लेकर फ्लैग मार्च : एसपी मो. अर्शी के नेतृत्व में बकरीद को देखते हुए क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया गया। इस दौरान पुलिस ने लोगों से शांति व सौहादपूर्ण वातावरण बनाये रखने की अपील की। लोगों से घरों में ही बकरीद की नमाज अदा करने का आग्रह किया। वहीं, घरों से निकलने पर अनिवार्य रूप से मास्क लगाने का निर्देश दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:City Patrol and Jagriti Vehicles to be aware to rescue from Corona