DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चांडिल की तीन पंचायतों में चार दिनों से बिजली गुल, आक्रोशित लोगों ने मानीकुई ग्रिड घेरा- VIDEO

चांडिल की तीन पंचायतों में चार दिनों से बिजली गुल, आक्रोशित लोगों ने मानीकुई ग्रिड घेरा

चांडिल की रूदिया, भादुडीह एवं चिलगू पंचायत में पिछले चार दिनों से बिजली गुल रहने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार को मानीकुई पावर ग्रिड का घेराव किया।

इस दौरान ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। चिलचिलाती धूप में ग्रामीणों ने मानीकुई ग्रिड में मौजूद सहायक कार्यपालक अभियंता लखीराम मुर्मू एवं सहायक अभियंता शोभन सिंह को घेरे रखा। ग्रामीणों का कहना था कि जिस पंचायत में ग्रिड स्थित है, उसी पंचायत के ग्रामीणों को बिजली नहीं मिल रही है।

विभाग की लचर व्यवस्था के कारण इन तीनों पंचायतों की करीब 30 हजार की आबादी पिछले चार दिनों से परेशान है। ग्रामीणों ने पदाधिकारियों को अल्टीमेटम दिया कि अगले 24 घंटे में बिजली नहीं मिलती है तो वे लोग पावर ग्रिड से बिजली सप्लाई को ठप कर देंगे।

ग्रामीणों ने पदाधिकारियों से बरसात के पहले बिजली व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग की। सहायक अभियंता द्वारा दो लाइनमैन को बिजली व्यवस्था को ठीक करने के लिए नियुक्त करने का आश्वासन देने के बाद ग्रामीण माने। इस मौके पर मुखिया ज्योति माहली, मदन प्रसाद, बुधेश्वर मार्डी, अरुण टुडू, उबोध प्रमाणिक, कृष्णा साव, प्रकाश प्रमाणिक, विश्वनाथ लोहार, चैतन्य कुम्हार आदि मौजूद थे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chandil's three panchayats for four days, the power gully, the angry people of Manikui grid siege