ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड आदित्यपुरचांडिल : कांदरबेड़ा-रामगढ़ फ्लाईओवर तेज रफ्तार कार रोड रोलर से टकरायी, एक की मौत, चार घायल

चांडिल : कांदरबेड़ा-रामगढ़ फ्लाईओवर तेज रफ्तार कार रोड रोलर से टकरायी, एक की मौत, चार घायल

जिले के चांडिल थाना क्षेत्र के टाटा-रांची नेशनल हाईवे (एनएच-33) पर मंगलवार रात आठ बजे बड़ा हादसा हो गया। चांडिल से जमशेदपुर जा रही कार...

चांडिल : कांदरबेड़ा-रामगढ़ फ्लाईओवर तेज रफ्तार कार रोड रोलर से टकरायी, एक की मौत, चार घायल
चांडिल : कांदरबेड़ा-रामगढ़ फ्लाईओवर तेज रफ्तार कार रोड रोलर से टकरायी, एक की मौत, चार घायल
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरWed, 12 Jun 2024 02:45 AM
ऐप पर पढ़ें

चांडिल, संवाददाता।
जिले के चांडिल थाना क्षेत्र के टाटा-रांची नेशनल हाईवे (एनएच-33) पर मंगलवार रात आठ बजे बड़ा हादसा हो गया। चांडिल से जमशेदपुर जा रही कार कांदरबेड़ा-रामगढ़ फ्लाईओवर ´पर अंधेरा होने के कारण खड़े रोड रोलर से जा टकरायी। इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गये और सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गयी। वहीं, चार अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को तत्काल जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल भेजा गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। मृतक का नाम हैप्पी कुमार (28 वर्ष) है। कार सवार जमशेदपुर से चांडिल डैम घूमने गये थे, जहां से लौट रहे थे।

बताया जाता है कि फ्लाईओवर के ऊपर सड़क मरम्मत कार्य चल रहा है, जहां कार्य के बाद रोड रोलर को मुख्य मार्ग पर ही खड़ा छोड़ दिया गया था। चांडिल से तेज रफ्तार में जमशेदपुर लौट रहे कार सवार अंधेरा के कारण मुख्य मार्ग पर खड़े रोड रोलर को देख नहीं पाये और कार जा टकरायी। इस घटना में कार सवार युवक हैप्पी कुमार की मौके पर मौत हो गयी, जबकि अन्य चार गंभीर रूप से घायल हो गये।

घायलों में एक मनोहरपुर का : घटना के बाद सभी घायलों को भाजपा कार्यकर्ताओं ने एम्बुलेंस की मदद से जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल भेज दिया, जहां उनका इलाज चल रहा है। घायलों में एक की पहचान प. सिंहभूम के मनोहरपुर निवासी यशवंत सिंह के रूप में हुई, जिसका भी इलाज एमजीएम में चल रहा है। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी वरुण यादव भी घटनास्थल पहुंचे तथा जानकारी ली।

संवेदक के खिलाफ लोगों में दिखा आक्रोश : इधर, ग्रामीण घटना के बाद संवेदक की लापरवाही पर काफी आक्रोशित दिखे। ग्रामीणों का कहना था कि संवेदक हाइवे में मरम्मत के दौरान कोई रेडियम लाइट तथा घेराबंदी नहीं करते हैं, जिससे आये दिन सड़क दुर्घटनाओं में लोगों की जान जा रही है। बता दें कि चांडिल अनुमंडल क्षेत्र में पिछले तीन दिनों में विभिन्न सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो चुकी है। पिछले 9 जून को कपाली में सड़क दुर्घटना में एक युवक की जान चली गयी थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।