ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड आदित्यपुरदेखिये जमशेदपुर के पास इस शहर में कैसे मना राजद सुप्रीमो का 77 वां जन्मदिवस

देखिये जमशेदपुर के पास इस शहर में कैसे मना राजद सुप्रीमो का 77 वां जन्मदिवस

आदित्यपुर। लालू विचार केंद्र, झारखंड प्रदेश के तत्वावधान में आदित्यपुर ऑटो क्लस्टर सभागार में आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सह लालू विचार...

देखिये जमशेदपुर के पास इस शहर में कैसे मना राजद सुप्रीमो का 77 वां जन्मदिवस
लालू के 77 वे जन्मदिन पर जश्न पुरेंद्र ने काटा 77 पाउंड का केक, तिलक लगाकर उतारी आरती
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरTue, 11 Jun 2024 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

आदित्यपुर। लालू विचार केंद्र, झारखंड प्रदेश के तत्वावधान में आदित्यपुर ऑटो क्लस्टर सभागार में आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सह लालू विचार केंद्र के संयोजक पुरेंद्र नारायण सिंह के नेतृत्व में राजद सुप्रीमो बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के 77 वें जन्मदिन के अवसर पर 77 पाउंड का केक काटकर से मनाया गया। केक काटने से पूर्व पुरेंद्र नारायण सिंह ने लालू प्रसाद यादव के माथे पर तिलक लगाया एवं उनकी आरती उतार कर पूजा अर्चना की। लालू विचार केंद्र के कार्यकर्ताओं ने केक कटिंग के उपरांत लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं एवं ईश्वर से उनके दीर्घायु होने की कामना की। इस अवसर पर लालू विचार केंद्र के कार्यकर्ताओं ने पुरेंद्र नारायण सिंह के नेतृत्व में लालू प्रसाद यादव की नीतियों, सिद्धांतों और कार्यक्रमों को अपनाने और जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया। पुरेंद्र नारायण सिंह ने कहा कि लालू विचार केंद्र, झारखंड प्रदेश द्वारा पूरे देश में जातीय जनगणना कराने एवं आबादी के आधार पर सरकारी नौकरियो तथा निजी क्षेत्र में आरक्षण लागू किए जाने की मांग को लेकर आंदोलन प्रारंभ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राजनीतिक भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए आबादी के आधार पर एसटी एससी ओबीसी को विधानसभा, विधान परिषद, लोकसभा, राज्यसभा में आरक्षण को लेकर भी आंदोलन शुरू किया जाएगा।

लाल के जन्मदिन पर बधाई गीत की लॉन्चिंग

जन्मदिन समारोह में लालू विचार केंद्र के कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद यादव और राजद के ऊपर गाए गए गीतों पर खूब थिरकते नजर आए। कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी के सुप्रसिद्ध युवा गायक श्री राजेश रसिक द्वारा लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के अवसर पर गाए गए गीत “बधाई जन्मदिन के” यूट्यूब पर अतिथियों द्वारा लांच किया गया। इस मौके पर राजद के प्रदेश महासचिव अर्जुन प्रसाद यादव, प्रदेश महासचिव वीरेंद्र यादव, प्रदेश सचिव राजेश यादव, प्रदेश सचिव देव प्रकाश, पद्मश्री श्रीमती छुटनी महतो, युवा राजद जिला अध्यक्ष उदित यादव, शिक्षाविद एस डी प्रसाद, कुमार बिपिन बिहारी प्रसाद, सत्येंद्र प्रभात, राजेश्वर पंडित, एस एन यादव, मनोज चौरसिया, उमाशंकर राम, सिद्धनाथ सिंह यादव, यदुनंदन राम आदि उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।