ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुरचार पार्षदों का शपथ का मामला पकड़ा तूल, अगली बोर्ड की बैठक में उठेगा मामला

चार पार्षदों का शपथ का मामला पकड़ा तूल, अगली बोर्ड की बैठक में उठेगा मामला

आदित्यपुर। आदित्यपुर नगर निगम की चार महिला पार्षद नीतू शर्मा, जूली महतो, नील पदमा विश्वास तथा पुनम बेसरा का शपथ ग्रहण नहीं कराये जाने का मामला तुल पकड़ने लगा है। इस मामले को लेकर कई पार्षदो ने कड़ा...

चार पार्षदों का शपथ का मामला पकड़ा तूल, अगली बोर्ड की बैठक में उठेगा मामला
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरSun, 16 Sep 2018 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

आदित्यपुर नगर निगम की चार महिला पार्षदों नीतू शर्मा, जूली महतो, नील पदमा विश्वास तथा पूनम बेसरा को शपथ नहीं दिलाने का मामला तूल पकड़ने लगा है। इसे लेकर कई पार्षदों ने कड़ा विरोध दर्ज कराते हुए जनप्रतिनिधि का अपमान करार दिया है। पार्षद विक्रम किस्कू ने कहा कि अगर शपथ ग्रहण पर जल्द निर्णय नहीं होता है तो वे लोग भी मानदेय नहीं लेंगे।

पार्षद रंजन सिंह ने कहा कि विभागीय चूक के चलते पार्षदों का अपमान हो रहा है। पार्षद धीरेन महतो ने कहा कि इसपर सभी पार्षदों के साथ बैठकर रणनीति बनायी जायेगी। वहीं, पार्षद पांडी मुखी ने कहा कि शपथ नहीं लेने के कारण पार्षद नहीं मानते हुए मानदेय रोका दिया गया। तो फिर किस परिस्थिति में बोर्ड की बैठक में इन्हें बुलाया जाता है। पार्षद अमृता चौधरी ने कहा कि चुनावी प्रक्रिया को ब्यूरोक्रेट्स की मनमानी के चलते ठेंगा दिखाया गया है। यह जनप्रतिनिधि का अपमान है।

विभाग को भेज दिया है पत्र : मामले को लेकर ईओ दीपक सहाय ने कहा कि पार्षद देर से पहुंचे थे इसलिए शपथ नहीं हो सकी। शपथ ग्रहण की तिथि निर्धारण को लेकर कार्यालय से नगर विकास विभाग को पत्र भेजा जा चुका है। उन्होंने कहा कि जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने सूचना दी कि चार पार्षदों ने शपथ नहीं ली है। कहा, मानदेय कब से मिलेगा इसका विभाग से मंतव्य मांगा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें