Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड आदित्यपुरकार ने ट्रक को मारी टक्कर, चार लोग घायल

कार ने ट्रक को मारी टक्कर, चार लोग घायल

हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरNewswrap
Tue, 30 Nov 2021 03:30 AM
कार ने ट्रक को मारी टक्कर, चार लोग घायल

चांडिल। संवाददाता

चौका थाना क्षेत्र के एनएच-33 स्थित दिरलंग के पास कार ने ट्रक को पीछे से ठोंक दिया, जिससे कार सवार एक ही परिवार के तीन सदस्य एवं चालक समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। भगवान का शुक्र था कि कार में लगा एयर बैग खुल गया और सवार बाल-बाल बच गए। घटना सोमवार सुबह करीब सात बजे की है।

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को चावलीबासा मध्य विद्यालय में बने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराना चाहा, लेकिन ताला लटका हुआ था तथा परिसर में खड़ी 108 एम्बुलेंस भी खराब पड़ी थी। जिसके बाद सभी घायलों को पुलिस जीप से चांडिल अनुमंडल अस्पताल लाया गया।

ग्रामीणों ने बताया की प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुबह 9 बजे के बाद ही खुलता है। बता दें कि चावलीबासा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भवन के ध्वस्त होने के बाद पिछले कुछ माह से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मध्य विद्यालय के एक कमरे में चल रहा है।

शादी समारोह से लौट रहा था परिवार:

कार में सवार सभी लोग रांची स्थित रामगढ़ से एक शादी समारोह से अपने घर ओडिशा के रायरंगपुर लौट रहे थे। घायलों में मनोज अग्रवाल, उनकी धर्मपत्नी ललिता अग्रवाल एवं बेटा नमन अग्रवाल तथा चालक अगनु राम उर्फ रिंकू शामिल हैं। दुर्घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। सूचना मिलने के बाद भाजयुमो नेता आकाश महतो एवं बजरंग दल नेता नयन सिंह घटनास्थल पहुंचे तथा पुलिस की मदद से सभी को अनुमंडल अस्पताल भेजा, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद एमजीएम रेफर कर दिया गया। इधर, घटना के बाद ट्रक भागने में सफल रहा।

epaper

संबंधित खबरें