ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुरकांग्रेस नेता मनीष पांडेय के खिलाफ भाजपा ने दर्ज करायी प्राथमिकी

कांग्रेस नेता मनीष पांडेय के खिलाफ भाजपा ने दर्ज करायी प्राथमिकी

आरआईटी मंडल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ब्रह्मानंद झा उर्फ नूनू झा पर शंभू सिंह नामक फेक फेसबुक आईडी से से आपत्तिजनक टिप्पणी पर भाजपाइयों के एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को आरआईटी थाना में कांग्रेस नेता...

कांग्रेस नेता मनीष पांडेय के खिलाफ भाजपा ने दर्ज करायी प्राथमिकी
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरTue, 08 Jan 2019 01:53 AM
ऐप पर पढ़ें

आरआईटी मंडल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ब्रह्मानंद झा उर्फ नूनू झा पर शंभू सिंह नामक फेक फेसबुक आईडी से से आपत्तिजनक टिप्पणी पर भाजपाइयों के एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को आरआईटी थाना में कांग्रेस नेता मनीष पांडेय के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी।

मनीष पांडेय युवा कांग्रेस में नगर अध्यक्ष के पद पर हैं। दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि मार्ग-6 निवासी मनीष पांडेय ने फर्जी आईडी बनाकर सोशल मीडिया फेसबुक के माध्यम से उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है। शिकायत की है कि कांग्रेस नेताओं द्वारा भाजपा के नेताओं के नाम पर फर्जी आईडी बनाकर बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो। थाने में शिकायत के दौरान सतीश शर्मा, ब्रह्मानंद झा, श्यामबाबू दास, सत्यजीत साहू, विनय कंचन, छोटू कुमार, अंजने परासर आदि उपस्थित थे। वहीं मामले को लेकर थाना प्रभारी अंजनी कुमार सिंह ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें