ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुररात में नीमडीह कस्तूरबा विदयालय का एसडीओ ने किया निरीक्षण

रात में नीमडीह कस्तूरबा विदयालय का एसडीओ ने किया निरीक्षण

नीमडीह प्रखंड स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विदयालय में पढ़ने वाली छात्राओं की स्थिती तथा सुरक्षा के लिहाज से वह कितनी महफुज है इसको लेकर मंगलवार की रात करीब नौ बजे एसडीओ ने लिया...

रात में नीमडीह कस्तूरबा विदयालय का एसडीओ ने किया निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरWed, 22 Aug 2018 01:43 AM
ऐप पर पढ़ें

नीमडीह प्रखंड स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में पढ़ने वाली छात्राओं की स्थिति व सुरक्षा को लेकर मंगलवार रात करीब नौ बजे एसडीओ भगीरथ प्रसाद और एसडीपीओ संदीप भगत ने जायजा लिया। उनके साथ सीओ जयवंती देवगम तथा थाना प्रभारी लाल बिहारी प्रसाद एवं महिला सशस्त्र बल भी ।

एसडीओ ने नीमडीह कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में सुरक्षा का जायजा लिया एवं छात्राओं की उपस्थिति का रजिस्टर से मिलान किया। उन्होंने छात्राओं से विद्यालय में उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी भी ली।विद्यालय के पास होटल को हटाने का दिया निर्देश:निरीक्षण के दौरान एसडीओ ने विद्यालय के पास बने झोपड़ीनुमा होटल को हटाने का निर्देश दिया। कहा, जब छात्राएं बाहर नहीं निकलती हैं तो बाहर में होटल का कोई औचित्य नहीं है। बेवजह लोगों का वहां जमावड़ा बना रहता है, जिससे छात्राओं की सुरक्षा प्रभावित हो सकती है।

उन्होंने सुरक्षा में तैनात एक गार्ड की जगह पर दो गार्ड की तैनाती की बात कही। एसडीओ ने विद्यालय में लकड़ी से खाना बनने पर वार्डेन को फटकार लगाते हुए गैस चूल्हा पर खाना बनाने का निर्देश दिया। उन्होंने थाना प्रभारी से रात्रि में कस्तूरबा विद्यालय के आसपास नियमित रूप से गश्त करने को कहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें