ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुरलॉकडाउन में सरकारी आदेश का उल्लंघन करने वाले दुकानों पर होगी कार्रवाई

लॉकडाउन में सरकारी आदेश का उल्लंघन करने वाले दुकानों पर होगी कार्रवाई

लॉकडाउन में सरकारी आदेश के लगातार उल्लंघन की जानकारी के बाद जिला प्रशासन ने जगह-जगह कार्रवाई शुरू कर दी है। शनिवार को अपर उपायुक्त सुबोध कुमार ने गम्हरिया एवं आदित्यपुर के करीब एक दर्जन से अधिक...

लॉकडाउन में सरकारी आदेश का उल्लंघन करने वाले दुकानों पर होगी कार्रवाई
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरSun, 05 Apr 2020 12:55 AM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन में सरकारी आदेश के लगातार उल्लंघन की जानकारी के बाद जिला प्रशासन ने जगह-जगह कार्रवाई शुरू कर दी है। शनिवार को अपर उपायुक्त सुबोध कुमार ने गम्हरिया एवं आदित्यपुर के करीब एक दर्जन से अधिक संस्थानों का औचक निरीक्षण किया। संस्थान के संचालकों को फटकार लगाते हुए अंतिम चेतावनी दी। कहा, इसके बाद अगर कोई भी दुकान अथवा संस्थानों की ओर से लॉकडाउन में सरकारी नियमों का अनुपालन नहीं किया जाता है तो फिर कार्रवाई होगी।

अपर उपायुक्त ने गोकुल भंडार, अशोक स्टोर, जन वितरण प्रणाली की दुकान शंकर स्टोर समेत कई किराना, दवा, दूध आदि दुकानों का निरीक्षण किया। जन वितरण प्रणाली दुकान शंकर स्टोर समेत अन्य दुकानों की जांच के क्रम में कई आवश्यक निर्देश दिये। खाद्यान्न कम नहीं देने समेत जरूरतमंदों को समय पर खाद्यान्न देने का निर्देश दिया।

अपर उपायुक्त ने सब्जी से लेकर सभी किराना, दवा समेत आवश्यक सेवा की खुली दुकानों के सामने सोशल डिस्टेंस के लिए घेरा बनाने का निर्देश दिया। इधर, कांड्रा क्षेत्र में बीडीओ ठाकुर गौरी शंकर शर्मा, एमओ मनोज झा ने कई पीडीएस स्टोर का औचक निरीक्षण कर खाद्यान्न वितरण की जानकारी ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें