DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  आदित्यपुर  ›  दोस्तों संग खरकई नदी में नहाने का छात्र तेज धार में बहा
आदित्यपुर

दोस्तों संग खरकई नदी में नहाने का छात्र तेज धार में बहा

हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरPublished By: Newswrap
Mon, 14 Jun 2021 04:01 AM
दोस्तों संग खरकई नदी में नहाने का छात्र तेज धार में बहा

आदित्यपुर(जमशेदपुर)। आरआईटी थाना क्षेत्र अंतर्गत राधा स्वामी घाट पर खरकई नदी में नहाने के दौरान एक युवक पानी की तेज धार में बह गया। घटना रविवार शाम की है। युवक शशांक रंजन पांडेय को-ऑपरेटिव कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रहा था।

तीन दोस्तों के साथ गया था नहाने : प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शशांक तीन साथियों आकाश, योगेश और अनीश के साथ दोपहर तीन बजे खरकई नदी के राधा स्वामी तट पहुंचा था। समय ज्यादा होने के कारण साथी नहाने से मना करने लगे, लेकिन शशांक नहीं माना और नदी में स्नान करने उतर गया। इस दौरान वह दूसरे छोर बड़ौदा घाट तक चला गया, लेकिन लौटने के क्रम में तेज धारा में बह गया।

पिता करते हैं पूजा-पाठ : शशांक के पिता अनिल पांडेय पूजा-पाठ और गौ पालन का काम करते हैं। शशांक ट्रांसपोर्ट कॉलोनी शिव मंदिर के पुजारी स्व. भानू प्रसाद तिवारी का नाती था। इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस गोताखोरों के साथ पहुंची, लेकिन युवक को ढूंढ़ा नहीं जा सका है। घटना की सूचना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

एनडीआरएफ की टीम करेगी रेस्क्यू : मौके पर राजद नेता पुरेंद्र नारायण सिंह, अजय शर्मा समेत कई लोग पहुंचे। इस दौरान जब युवक का कुछ पता नहीं चल पाया तो पुरेंद्र नारायण सिंह की पहल पर एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। संभवत सोमवार को एनडीआरएफ की टीम आदित्यपुर पहुंचेगी।

संबंधित खबरें