ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुरकार फाईनेंस कराने के नाम पर लोजपा नेता से 3 लाख की ठगी

कार फाईनेंस कराने के नाम पर लोजपा नेता से 3 लाख की ठगी

पत्नी के नाम पर स्कॉरर्पियों फाईनेंस कराने के लिए डाउन पेंमेंट दिया था मनोज पासवान कार फाईनेंस कराने के नाम लोजपा नेता से 3कार फाईनेंस कराने के नाम लोजपा नेता से 3कार फाईनेंस कराने के नाम लोजपा नेता...

कार फाईनेंस कराने के नाम पर लोजपा नेता से 3 लाख की ठगी
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरThu, 16 Jan 2020 02:04 AM
ऐप पर पढ़ें

आदित्यपुर थाना क्षेत्र के गुमटी बस्ती निवासी लोजपा व दलित सेना के जिलाध्यक्ष मनोज पासवान की पत्नी से कार फाइनेंस के नाम पर तीन लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। इसे लेकर लोजपा नेता की पत्नी ने आदित्यपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

प्राथमिकी में उन्होंने बताया कि उत्कल ऑटोकोच प्रालि. से स्कॉर्पियो फाणइनेंस कराने को लेकर उक्त कंपनी के पूर्व कर्मचारी आरआईटी थाना क्षेत्र के प्रवीण चंद्र उर्फ अंगद, कंपनी कर्मचारी शशिभूषण व कंपनी ने षडयंत्र के तहत उसके पैसे ठग लिये। इसमें शोरूम के अन्य अधिकारी व मालिक की भी मिलीभगत है। मनोज पासवान ने बताया कि उनकी पत्नी पूजा कुमारी के नाम से 26 अगस्त को उत्कल ऑटोकोच पहुंचे थे, वहां उन्होंने स्कॉर्पियो एस तथा तीन जीप देखी। शशिभूषण ने गाड़ी खरीदने संबंधित सभी जानकारी दी। इसके बाद कंपनी द्वारा कोटेशन की रसीद संख्या 732 दी गयी। इस दौरान प्रवीण व शशिभूषण ने फाईनेंस कराने की बात कही और 3 लाख रुपये डाउन पेमेंट मांगा गया। उन्होंने अलग-अलग किस्तों में तीन लाख रुपये दे दिये। इसके बाद कार लोन कराने के नाम पर तरह-तरह के बहाने बनाने लगे।

मामले को लेकर जब कंपनी के मालिक शिव पारिख, मैनेजर अमित राय, अरूप चक्रवती, सुभाषचंद्र मैती से मिलकर मामले से अवगत कराया तो सभी अधिकारी आश्चर्यचकित रह गये। इसके बाद शशिभूषण को कंपनी से निकालने के नाम पर भगा दिया। डाउन पेमेंट की रसीद कंपनी की सील मुहर की मुझे दी गयी है, जिसे कंपनी के लोग भी सही मान रहे हैं, लेकिन जवाबदेही से इनकार कर रहे हैं। वहीं मामले को लेकर थाना प्रभारी सुषमा कुमारी ने कहा कि मनोज पासवान की पत्नी द्वारा लिखित शिकायत की गयी है। जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें