Thursday, January 20, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड आदित्यपुर ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री करनेवाले 21 धराये, मुख्य सरगना फरार

ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री करनेवाले 21 धराये, मुख्य सरगना फरार

हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरNewswrap
Sun, 05 Dec 2021 11:30 PM
 ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री करनेवाले 21 धराये, मुख्य सरगना फरार

गम्हरिया। संवाददाता

आदित्यपुर से लेकर कांड्रा तक ब्राउन शुगर के एक बड़े नेटवर्क को ध्वस्त करने में गम्हरिया पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने ब्राउन शुगर खरीद बिक्री करने वाले 21 युवकों को हिरासत में लेकर मुख्य सरगना तक पहुंचने में जुट गयी है। पुलिस छापामारी में मुख्य सरगना रामचंद्रपुर निवासी कुंदन मंडल फरार हो गया। गम्हरिया थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह को क्षेत्र में ब्राउन शुगर के बड़े नेटवर्क की जानकारी मिलते ही एक टीम गठित कर इसमें शामिल लोगों को पकड़ने की तरकीब बनायी। उसके बाद एक-एक कर ब्राउन शुगर धंधे में संलिप्त युवकों को दबोच लिया। पुलिस हिरासत में लिए गए युवकों से पूछताछ कर इस नेटवर्क से जुड़े तमाम लोगों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। हिरासत में लिए गए अधिकतर युवक नशे का आदी हैं। उनके द्वारा अलग-अलग हिस्सों से ब्राउन शुगर की डिलीवरी की जाती है।

मुख्य सरगना हुआ फरार

पुलिसिया कार्रवाई के दौरान ब्राउन शुगर का मुख्य सरगना रामचंद्रपुर निवासी कुंदन मंडल भागने में सफल रहा। पुलिस गिरफ्त में आए युवकों में कार्तिक साहू, गणेश शंकर सिंह, शंकर रविदास, अमित कुमार पांडेय, रितेश स्वर्णकार, रोशन शर्मा, मो. सुल्तान, मंटू दास, सौदागर रजक, दीपक भगत, शुभम मिश्रा, राजन कुमार रजक, गणेश मुर्मू, धीरज यादव, धर्मदेव शर्मा, विवेक गोस्वामी, शक्ति महतो, सोमू पात्रो, बिट्टू कालिंदी, राजू पात्रो, मोतीलाल अंसारी और रोहित कुमार नंदी शामिल हैं। हिरासत में लिए गए सभी युवक छोटा गम्हरिया, बोलायडीह, कांड्रा, मानगो डिमना रोड, आदित्यपुर क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस ने इस धंधे में संलिप्त युवकों के पास से 8 बाइक भी जब्त की है।

''क्षेत्र में एक भी अवैध धंधे को चलने नहीं दूंगा। ब्राउन शुगर, अवैध शराब से लेकर तमाम अवैध धंधे के नेटवर्क को समाप्त कर क्षेत्र को अपराधमुक्त बनाने का अभियान जारी रहेगा। गिरफ्तार युवकों से पूरी जानकारी हासिल कर आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।'' राजीव कुमार सिंह, थाना प्रभारी, गम्हरिया।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें