DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

20 गजराजों के झुंड ने ढाया कहर, नर्सरी को किया तहस-नहस- VIDEO

20 गजराजों के झुंड ने ढाया कहर, नर्सरी को किया तहस-नहस

नारगाडीह के चालकबेड़ा स्थित नर्सरी में करीब 20 गजराजों के झुंड ने कहर बरपाया। हाथियों ने नर्सरी में लगे दर्जनों आम व कटहल के पेड़ों को नष्ट कर दिया तथा पाइपलाइन को भी नुकसान पहुंचाया। झुंड ने नर्सरी में घंटों रहकर आम को चाव से खाया। गजराजों के इस कहर से नर्सरी में करीब एक लाख रुपये की संपत्ति का नुकसान पहुंचा है।

नर्सरी के संचानल युधिष्ठिर सिंह मुंडा ने बताया कि सोमवार की देर रात 11 बजे करीब 20 गजराजों के झुंड ने अचानक नर्सरी पर धावा बोल दिया। गजराजों के उत्पात से करीब एक लाख रुपये की क्षति पहुंची है। गजराजों ने देर रात करीब दो बजे तक उत्पात मचाया। ग्रामीणों के शोर मचाने के बावजूद गजराजों ने नर्सरी में पेड़ों को नुकसान पहुंचाया तथा आम को बड़े चाव से खाया। गजराजों की चिंघाड़ से पूरा गांव रातभर खौफ में रहा। पालना हाथी रोधक दस्ता एवं ग्रामीणों ने मशाल से गजराजों को भगाया। उन्होंने कहा कि पिछले चार दिनों के भीतर चालकबेड़ा स्थित नर्सरी में गजराजों का यह दूसरा हमला है।

शाम में झुंड पहुंचा स्वर्णरेखा नदी : मंगलवार शाम को गजराजों का झुंड मानीकुई स्थित स्वर्णरेखा नदी तट पर पानी पीने के लिए उतरा। प्रभारी वनपाल राधारमण ने बताया कि गजराजों को भगाने के लिए हाथी रोधक दस्ते को लगाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:20 Swarms of Gajrajs have been demolished, nursery damaged