180 kg of Doda seized from Kolkata bus two arrested - कोलकाता जा रही बस से 180 किलो डोडा जब्त, दो गिरफ्तार DA Image
19 नबम्बर, 2019|3:19|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोलकाता जा रही बस से 180 किलो डोडा जब्त, दो गिरफ्तार

सरायकेला-खरसावां की चांडिल पुलिस ने हीरा एंड हीरा बस से 180 किलो डोडा अफीम के साथ तस्कर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें बस का चालक भी शामिल है। बस रांची से कोलकात जा रही थी। यह जानकारी एसडीपीओ धीरेंद्र नारायण बंका ने मंगलवार को चांडिल थाना में प्रेस कांफ्रेंस कर दी। चेकिंग के दौरान बरामद हुआ डोडा : एसडीपीओ धीरेंद्र नारायण बंका ने बताया कि सूचना मिलने पर थाना प्रभारी रणविजय सिंह सशस्त्र बलों के साथ मंगलवार देर रात दो बजे पाटा डाउन के पास एनएच-33 पर विशेष चेकिंग कर रहे थे।

चेकिंग के दौरान रांची से कोलकाता जा रही हीरा एंड हीरा बस से नौ बैग में करीब 180 किलो डोडा बरामद करते हुए तस्कर लातेहार के बालूमाथ निवासी मुमताज मियां एवं बस चालक रांची के नामकुम स्थित आजाद कॉलोनी निवासी मो. अनवर हुसैन को गिरफ्तार कर लिया।चांडिल थानेदार होंगे पुरस्कृत : एसडीपीओ ने बताया कि भारी मात्रा में डोडा पकड़ने की उपलब्धि पर चांडिल थाना प्रभारी रणविजय सिंह को पुरस्कृत करने के लिए अनुशंसा की जायेगी। प्रेस वार्ता में इंस्पेक्टर एसएस प्रसाद, थाना प्रभारी रणविजय सिंह एवं एसआई विशेश्वर कुमार उपस्थित थे।जब्त डोडा की कीमत दो लाख : बस से जब्त 180 किलो डोडा की कीमत करीब दो लाख रुपये आंकी जा रही है। पुलिस ने बताया कि इसके पहले भी तस्कर मुमताज मियां ट्रेन के जरिये डोडा को कोलकाता के बड़ाबाजार में बेच चुका है। बस से जब्त डोडा को भी कोलकाता के बड़ाबाजार में बेचने की योजना थी।बस की पिछले सीट पर रखा था डोडा : बस की पिछली सीट पर नौ बैग में डोडा रखा हुआ था। जिस कारण बस में अजीब सी गंध आ रही था। गंध से यात्री भी परेशान थे, लेकिन उनको इस बैग के बारे में पता नहीं था।

चांडिल में पुलिस ने बस से भारी मात्रा में डोडा बरामद कर बस को जब्त कर लिया तथा यात्रियों को दूसरी बस से गंतव्य के लिए रवाना किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:180 kg of Doda seized from Kolkata bus two arrested