ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुरतस्करी के लिए कोलकाता ले जायी जा रहीं 17 भैंसें जब्त, चालक गिरफ्तार

तस्करी के लिए कोलकाता ले जायी जा रहीं 17 भैंसें जब्त, चालक गिरफ्तार

बिहार के कराकट से प. बंगाल के कोलकाता तस्करी के लिए जा रहे ट्रक में लदे 17 भैंसों को पुलिस ने जब्त कर ट्रक के चालक मुतिम खान को हिरासत में ले लिया...

तस्करी के लिए कोलकाता ले जायी जा रहीं 17 भैंसें जब्त, चालक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरSat, 20 Feb 2021 03:24 AM
ऐप पर पढ़ें

चांडिल (जमशेदपुर)। संवाददाता

बिहार के कराकट से प. बंगाल के कोलकाता तस्करी के लिए जा रहे ट्रक में लदे 17 भैंसों को पुलिस ने जब्त कर ट्रक के चालक मुतिम खान को हिरासत में ले लिया है। चालक बिहार के रोहतास के करकट का रहने वाला है।

बुधवार दोपहर करीब एक बजे चांडिल गोलचक्कर के पास चेकिंग में लगे ट्रैफिक जवानों ने जांच के लिए ट्रक को रोका। लेकिन, ट्रक चालक ट्रैफिक पुलिस के रोकने के बावजूद तेज गति से ट्रक को लेकर भागने लगा। जिससे ट्रैफिक पुलिस के दोनों जवान ट्रक की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए। ट्रैफिक पुलिस ने बाइक से पीछा कर एनएच 33 स्थित पाटा के पास भैंस लदे ट्रक को पकड़ लिया तथा चांडिल पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि कागजात मांगने पर चालक ने संबंधित कागजात नहीं दिखाया। इधर, चालक में बताया कि ट्रक बिहार के कराकट से कोलकाता जा रहा था। पुलिस ट्रक और चालक को अपने साथ थाना ले गयी। थाना प्रभारी सनोज चौधरी ने बताया कि पशु तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें