ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड आदित्यपुरयहां दस रुपये ग्लास परोसी जा रही है शराब

यहां दस रुपये ग्लास परोसी जा रही है शराब

रांची में जहरीली शराब से कई लोगों की मौत से भी आदित्यपुर पुलिस सबक नहीं ले रही है। क्षेत्र में खुलेआम कच्ची शराब परोसी जा रही है। दस से 20 रुपये ग्लास महुआ शराब परोसी जा रही है। इस धंधे में केवल...

यहां दस रुपये ग्लास परोसी जा रही है शराब
हिन्दुस्तान टीम,आदित्यपुरTue, 09 Oct 2018 01:52 AM
ऐप पर पढ़ें

रांची में जहरीली शराब से कई लोगों की मौत से भी आदित्यपुर पुलिस सबक नहीं ले रही है। क्षेत्र में खुलेआम कच्ची शराब परोसी जा रही है। दस से 20 रुपये ग्लास महुआ शराब परोसी जा रही है।

इस धंधे में केवल पुरूष ही नहीं बल्कि महिलाओं की भी संलिप्ता है। लेकिन पुलिस इन मामलो को गंभीरता से नहीं ले रही है।

आदित्यपुर थाना क्षेत्र के दिंदली बाजार में झोपड़ीनुमा दुकान में खुलेआम 10 से 20 रुपये प्रति ग्लास महुआ व कच्ची शराब मजदूर वर्ग के लोगों को परोसी जा रही है। शराब विक्रेता खुलेआम सड़क के बाहर निकल ग्राहकों को शराब यहां मिलने का प्रचार कर रहे हैं। ब्राह्मण टोला के पास स्थित एक झोपड़ीनुमा दुकान में महुआ व कच्ची शराब स्टील के ग्लास में ग्राहकों को परोसी जा रही है। यही नहीं टाटा-कांड्रा मुख्य मार्ग पर झोपड़ियों में भी शराब की विक्री धड़ल्ले से जारी है।

टोलब्रिज से आगे विदेशी शराब दुकान के बगल में एक होटल संचालक द्वारा लोगों के लिए गैर लाइसेंसी बार खोल दिया गया है। यहां महिलाओं द्वारा ग्राहकों को शराब परोसी जाती है। आरआइटी थाना क्षेत्र के कुलुपटांगा में बी देसी शराब की विक्री हो रही है।

आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र की इंदिरा कॉलोनी, कुलुपटांगा, बाउरी बस्ती, दिदंली बस्ती, टाटा-कांड्रा मुख्य मार्ग, राममड़ैया बस्ती, बनतानगर आदि इलाकों के अवैध दारू के अड्डों से प्रतिदिन लाखों रुपये का कारोबार संचालित हो रहा है।

 रांची की घटना से सबक नहीं

आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र में नशामुक्ति को लेकर सामजिक संगठनों द्वारा लगातार आंदोलन चलाया जा रहा है। हाल में रांची में नकली शराब से मौत के बाद पुलिसिया दावे किये गये कि अवैध शराब के कारोबार पर कार्रवाई होगी। लेकिन, पुलिस इसपर गंभीर नहीं दिख रही है। हैरत की बात है कि बड़े अधिकारी भी इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें