फोटो गैलरी

Hindi News जम्मू और कश्मीरजम्मू-कश्मीर में कब होंगे विधानसभा चुनाव? मनोज सिन्हा ने दिया बड़ा बयान

जम्मू-कश्मीर में कब होंगे विधानसभा चुनाव? मनोज सिन्हा ने दिया बड़ा बयान

Manoj Sinha: चुनावों के बारे में गलत सूचना फैलाने को लेकर कुछ खास राजनीतिक दलों पर निशाना साधते हुए मनोज सिन्हा ने कहा कि वह सफलतापूर्वक विधानसभा चुनाव कराने के बाद ही जम्मू कश्मीर छोड़ेंगे।

जम्मू-कश्मीर में कब होंगे विधानसभा चुनाव? मनोज सिन्हा ने दिया बड़ा बयान
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,श्रीनगर।Fri, 01 Dec 2023 05:55 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 की समाप्ती के बाद से अब तक विधानसभा के चुनाव नहीं हुए हैं। तब से आज तक यह केंद्रशासित प्रदेश है। यहां की कमान उपराज्यपाल के पास है। यहां ते तमाम विरोधी दल लगातार चुनाव की मांग करते रहते हैं। इस बीच जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गुरुवार को कहा है कि निर्वाचन आयोग जब भी विधानसभा चुनाव कराने का निर्देश देगा, उनका प्रशासन केंद्र शासित प्रदेश में इसे कराने के लिए तैयार है।

चुनावों के बारे में गलत सूचना फैलाने को लेकर कुछ खास राजनीतिक दलों पर निशाना साधते हुए मनोज सिन्हा ने कहा कि वह सफलतापूर्वक विधानसभा चुनाव कराने के बाद ही जम्मू कश्मीर छोड़ेंगे।

मनोज सिन्हा ने यहां एक कार्यक्रम में कहा,‘निर्वाचन आयोग ने जम्मू कश्मीर से इंतजाम के बारे में जो भी जानकारी मांगी थी, वह उसे सौंप दी गई है। मैं इस मंच से बताना चाहता हूं कि जब भी आयोग हमें कहेगा, जम्मू-कश्मीर प्रशासन चुनाव कराने के लिए तैयार है।’

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें