फोटो गैलरी

Hindi News जम्मू और कश्मीरसेना के कैंप के बाहर घूमते मिले रोहिंग्या समुदाय के दो लोग, पुलिस कर रही पूछताछ

सेना के कैंप के बाहर घूमते मिले रोहिंग्या समुदाय के दो लोग, पुलिस कर रही पूछताछ

जम्मू के बाहरी इलाके में सेना के एक शिविर के पास संदिग्ध तरीके से घूमते पाए जाने पर रोहिंग्या समुदाय के दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।...

सेना के कैंप के बाहर घूमते मिले रोहिंग्या समुदाय के दो लोग, पुलिस कर रही पूछताछ
एजेंसी,जम्मूTue, 19 Oct 2021 01:14 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जम्मू के बाहरी इलाके में सेना के एक शिविर के पास संदिग्ध तरीके से घूमते पाए जाने पर रोहिंग्या समुदाय के दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक बारी ब्राह्मण की तेली बस्ती इलाके में रह रहे अब्दुल अमीन (43) और अब्दुल सलाम (34) को रविवार शाम पुरमंडल में सेना के शिविर के बाहर घूमते हुए पाए जाने पर हिरासत में ले लिया गया।  

दोनों के मोबाइल फोन की जांच के उपरांत पाकिस्तान और म्यांमा के नंबर सामने आने के बाद दोनों को पूछताछ के लिए स्थानीय पुलिस के विशेष अभियान समूह को सौंप दिया गया। दोनों के पास शरणार्थियों के लिए संयुक्त राष्ट्र उच्चायुक्त द्वारा जारी वैध पहचान पत्र थे। 

रोहिंग्या म्यांमा में बांग्ला बोलने वाले मुस्लिम अल्पसंख्यक हैं। अपने देश में उत्पीड़न के बाद, उनमें से कई लोगों ने बांग्लादेश के रास्ते अवैध रूप से भारत में प्रवेश किया और देश के विभिन्न हिस्सों में शरण ली हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें