DA Image
19 नवंबर, 2020|1:12|IST

अगली स्टोरी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी गिरफ्तार, सुरक्षाबलों पर हमले की थी साजिश

jammu kashmir terrorist attack

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादियों को गिफ्तार किया है। ये वाची में सुरक्षाबलों पर हमले की साजिश में जुटे हुए थे। इनके पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं।

सोमवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में पुलिस ने 55 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ की 178 बटालियन के साथ अभियान चलाया। इस दौरान जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये वाची में तैनात नाका पार्टी पर हमला करने वाले थे। आतंकियों के पास से एक पिस्टल और दो ग्रेनेड मिले हैं।

यहां कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लागू लॉकडाउन को अमल करवाने के लिए सुरक्षाबों को तैनात किया गया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पिछले कुछ दिनों में आतंकवादियों ने कई जगह हमले का प्रयास किया है। जम्मू के किश्तवाड़ में भी एक एसपीओ को शहीद कर दिया था। हालांकि सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया। 

इस बीच घाटी में आतंकवादी घटनाओं को बढ़ावा देने के लिए पाकिस्तान लगातार आतंकवादियों की घुसपैठ कराने की कोशिश कर रहा है। पड़ोसी मुल्क आतंकवादियों की घुसपैठ कराने के लिए लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। भारत ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उसके कई आतंकवादियों और पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:two Jaish e Mohammed terrorists arrested in Shopian jammu kashmir